Tiger 3: इस बार का टाइगर है बेखौफ, सलमान खान ने खुद किया छत पर खतरनाक स्टंट, चोट के बाद भी नहीं मानी भाईजान ने हार

सलमान खान बिना शक इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार्स में से एक हैं. उन्होंने  पिछले एक दशक में लगातार बड़े पैमाने पर मसाला एक्शन से भरी फिल्में देकर एक्शन हीरो के रूप में अपनी पोजीशन मजबूत की है.

Tiger 3: इस बार का टाइगर है बेखौफ, सलमान खान ने खुद किया छत पर खतरनाक स्टंट, चोट के बाद भी नहीं मानी भाईजान ने हार

जब टाइगर 3 के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग करते हुए सलमान खान हो गए थे घायल

नई दिल्ली:

सलमान खान बिना शक इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार्स में से एक हैं. उन्होंने  पिछले एक दशक में लगातार बड़े पैमाने पर मसाला एक्शन से भरी फिल्में देकर एक्शन हीरो के रूप में अपनी पोजीशन मजबूत की है. अब टाइगर 3 के साथ वो फिर से धमाकेदार एक्शन का वादा करते हैं, जो लोगों को खूब एंटरटेन करने वाला है. लेकिन क्या आप जानते है कि फिल्म के लिए इन एक्शन सीक्वेंस  को फिल्माते समय सलमान खान घायल हो गए थे.

जी हां, क्योंकि एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 में कुछ ब्रेथटेकिंग एक्शन सीक्वेंस हैं, जैसे बाइक और कार चेज सीक्वेंसेज, फिल्म में एक प्रमुख रूफटॉप सीक्वेंस है जिसे सलमान ने सिल्वर स्क्रीन पर रियल और अलग दिखाने के लिए खुद ही किया है. और इस सीक्वेंस के दौरान सलमान चोटिल हो गए थे. ये व्यापक एक्शन सीक्वेंस, जिसे फिल्म का मुख्य आकर्षण कहा जाता है, पूरी सेफ्टी के साथ परफॉर्म किया गया था, लेकिन इसके बावजूद, एक्शन सीक्वेंस के दौरान सलमान का कंधा घायल हो गया.

वहीं इस फिल्म के साथ सलमान खान और मेकर्स का गोल साल की सबसे बड़ी इवेंट फिल्म बनाना है, और कोई कसर नहीं छोड़ते हुए, उन्होंने फिल्म में कुछ वर्ल्ड क्लास और पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीक्वेंसो को शामिल किया है और फैन्स और ऑडियंस को एक ऐसी फिल्म का अनुभव देने के लिए उन्होंने फिल्म के लिए कुछ बड़े एक्शन कोरियोग्राफर को फिल्म में शामिल किया. फिलहाल हाल में ओपन की गई फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरे फॉर्म में है. ऐसे इसलिए क्योंकि बिना किसी प्रचार के बावजूद, रिलीज के पांच दिन पहले की कमाई 7.5 करोड़ रुपये हो गई है, वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टाइगर 3 टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइटलर और ओजी जासूस टाइगर के रूप में वापसी करेंगे. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.