सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए गैटी गैलेक्सी में 'अंतिम' की विशेष स्क्रीनिंग का किया आयोजन

अपने अंदाज के लिए जाना जाने वाले सलमान खान ने अपनी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' का गैटी गैलेक्सी में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक स्क्रीनिंग सेशन का आयोजन किया है.

सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए गैटी गैलेक्सी में 'अंतिम' की विशेष स्क्रीनिंग का किया आयोजन

सलमान खान ने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए गैटी गैलेक्सी में 'अंतिम' की स्क्रीनिंग की

नई दिल्ली:

सलमान खान की नवीनतम फिल्म 'अंतिम' 26 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है और प्रशंसकों व दर्शकों से शानदार समीक्षा प्राप्त कर रही है व यह फिल्म दुनिया भर में बड़ी संख्या में धूम मचा रही है. इस बीच, हर दिन गुजरने के साथ दर्शकों की संख्या में प्रभावशाली वृद्धि देखने मिल रही है और अब सलमान खान द्वारा हाल ही में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है.

oj9mp2t8

Salman Khan


अपने अंदाज के लिए जाना जाने वाले सलमान खान ने अपनी फिल्म 'अंतिम- द फाइनल ट्रुथ' का गैटी गैलेक्सी में अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए एक स्क्रीनिंग सेशन का आयोजन किया है. यह उनके लिए वास्तव में एक भाग्यशाली क्षण रहा है क्योंकि उन्होंने पहले कभी थिएटर में फिल्म देखने का अनुभव नहीं किया था. यही वजह है कि बच्चों ने इस नए अनुभव का भरपूर आनंद लिया और साथ में खूब मस्ती करते हुए नज़र आये.

dn0117do

Salman Khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज़ हो गयी है जिसमें सलमान खान, आयुष शर्मा, महेश मांजरेकर और महिमा मकवाना नज़र आ रही हैं.