टाइगर 3 के सुबह 6 बजे के शो पर आया सलमान खान का मजेदार रिएक्शन, बोले- छह बजे तो ठीक है लेकिन...

Salman Khan Reacts To Tiger 3 First Show: सलमान खान ने टाइगर 3 के सुबह 6 बजे के पहले शो पर रिएक्शन दिया है.

टाइगर 3 के सुबह 6 बजे के शो पर आया सलमान खान का मजेदार रिएक्शन, बोले- छह बजे तो ठीक है लेकिन...

Salman Khan: सलमान खान का टाइगर 3 के 6 बजे के शो पर आया रिएक्शन

नई दिल्ली:

Tiger 3 First Day First Show: सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर अपनी दमदार कैमेस्ट्री के साथ टाइगर 3 लेकर लौटे हैं, जिसमें विलेन के रोल में इमरान हाशमी की चर्चा है. जबकि फैंस शाहरुख खान का पठान के रुप में कैमियो देखने के लिए बेकरार हैं. वहीं भाईजान की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है, जिसके चलते पहले दिन फिल्म की दमदार ओपनिंग की खबरें आ रही हैं. इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह टाइगर 3 के सुबह 6 बजे वाले शो पर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

हाल ही में एक इवेंट में सुपरस्टार सलमान खान ने एक इवेंट में अपने फैंस से मुलाकात की, जहां उन्होंने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए. इन्हीं में जब होस्ट ने एक्टर्स को पहला शो सुबह 6 बजे होने की जानकारी दी, तो सलमान खान ने हंसते हुए कहा, “6 बजे तो ठीक है, लेकिन सात बजे के बाद ना फ्लाइट पकड़ी जाती है ना फिल्में” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि सुपरहिट टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त फिल्म टाइगर 3 है, जिसकी एडवांस टिकट बिक्री रिलीज से एक हफ्ते पहले शुरू हो गई है और एक लाख से ज्यादा अधिक शो की टिकट बेच चुकी है. वहीं इस फिल्म को सलमान खान के करियर की खास फिल्मों में गिना जा रहा है.