Salman Khan Firing Case: सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी से अपील

Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के बाद से उनकी फैमिली के अलावा फैन्स और फॉलोअर्स भी टेंशन में हैं.

Salman Khan Firing Case: सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी से अपील

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर टेंशन में सभी

नई दिल्ली:

Salman Khan Firing Case: 14 अप्रैल को सलमान खान के मुंबई स्थित घर के पास फायरिंग हुई. इस खबर ने सभी को हिला कर दिया. रविवार (14 अप्रैल) की सुबह लगभग 5 बजे दो मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्तियों ने मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की और मौके से भाग गए. इस घटना के बाद तुरंत एफआईआर दर्ज की गई. जांच जारी होने के बीच ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सलमान खान के लिए और सुरक्षा की अपील की है.

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने एक बयान जारी कर इस घटना पर चिंता व्यक्त की. एएनआई के मुताबिक, बयान में कहा गया है, "दो लोगों ने आज सुबह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाईं. सलमान खान सिर्फ बॉलीवुड या भारत में ही नहीं जाने जाते उन्हें उनके योगदान के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है. बात यह है कि मुंबई में खासकर शहर के सबसे वीआईपी इलाके में गोलीबारी हो रही है. आम नागरिकों की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा होती है जब सलमान खान खुद सुरक्षित नहीं हैं. मौजूदा चुनावी माहौल में गैंगस्टर खुलेआम गोलियां चला रहे हैं."

एसोसिएशन ने आगे पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से बॉलीवुड भाईजान की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देने की अपील की. "ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन प्रधान मंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री माननीय श्री अमित शाह से सलमान खान की सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देने और शूटिंग के लिए जिम्मेदार गैंग को खत्म करने की अपील करता है. इस घटना ने पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डर का माहौल पैदा कर दिया है. गैंगस्टर इस डर का फायदा उठाकर बॉलीवुड से पैसा वसूल सकते हैं. क्योंकि अक्सर बॉलीवुड के गॉडफादर कहे जाने वाले सलमान खान को निशाना बनाया जा रहा है."

एसोसिएशन ने सुपरस्टार के लिए अपना सपोर्ट दिखाते हुए अपनी स्टेटमेंट खत्म किया. “ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन सलमान खान और उनके परिवार के साथ खड़ा है क्योंकि सलमान खान हमारे परिवार (बॉलीवुड) का हिस्सा हैं. इसके अलावा सलमान की ग्लोबल पॉपुलैरिटी को देखते हुए गैंगस्टर, चाहे वह कोई भी हो सलमान खान को निशाना बनाकर अपना नाम कमाना चाहता है. गोलीबारी की आगे की घटनाओं को रोकने के लिए अधिकारियों के लिए इन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करना जरूरी है. क्योंकि हर जिंदगी मायने रखती है और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री साथ ही देश सलमान खान के साथ मजबूती से खड़ा है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com