आमिर खान की वजह से सरोज खान और सलमान खान में हो गई थी कहासुनी, कोरियोग्राफर ने कहा था- रोटी अल्लाह देता है, तू नहीं

अंदाज अपना अपना की शूटिंग के दौरान सलमान खान और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान में अनबन हो गई थी. जानें क्या था मामला.

आमिर खान की वजह से सरोज खान और सलमान खान में हो गई थी कहासुनी, कोरियोग्राफर ने कहा था- रोटी अल्लाह देता है, तू नहीं

जब सलमान और सरोज खान में हो गई थी कहासुनी

नई दिल्ली:

हवा-हवाई, तम्मा-तम्मा और एक-दो तीन जैसे आइकोनिक सॉन्ग्स में सितारों को डांस सिखाने वाली बॉलीवुड में कोरियोग्राफी की मदर कही जाने वाली दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान को आज भी बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस याद करते हैं. सरोज खान ने ऐश्वर्या राय से लेकर माधुरी दीक्षित और मिथुन चक्रवर्ती से लेकर शाहरुख खान तक सभी को नचाया. जहां ज्यादातर सितारे सरोज जी को बहुत मानते थे वहीं एक सुपरस्टार के साथ उनकी अनबन भी हुई और बाद में ये किस्सा जगजाहिर हो गया. बॉलीवुड का वो सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि दबंग सलमान खान हैं.

कॉमेडी फिल्म अंदाज अपना-अपना के सेट पर सलमान खान, सरोज खान के ऊपर चिढ़ गए और गुस्सा भी ऐसा कि ये बात कह डाली कि वह, उनके (सरोज खान) साथ कभी काम नहीं करेंगे. खुद सरोज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान एक इस बात का खुलासा किया था कि सलमान ने काफी गुस्से में उनसे कहा था कि वह आगे जाकर उनके साथ काम नहीं करेंगे. इस पर सरोज खान ने भी जवाब देते हुए कहा था कि तुम मेरे साथ काम नहीं करोगे? रोटी अल्लाह देता है...तू नहीं देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म अंदाज अपना-अपना में सलमान खान और आमिर खान दोनों ही सितारे थे और उनके साथ रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने काम किया था. सलमान की नाराजगी की वजह ये थी कि गाना कोरियोग्राफ करते वक्त सरोज खान आमिर को सारे अच्छे स्टेप्स दे रही हैं और साइड के स्टेप्स वह सलमान को दे रही हैं. हालांकि सरोज खान ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं था, वो तो सिर्फ डायरेक्टर के हिसाब से चल रही थीं. हालांकि सलमान और सरोज खान के बीच आगे जाकर रिश्ते सुधर गए थे और सरोज खान ने ही बताया था कि सलमान उनके काफी काम भी आए थे.