सलमान खान को मेल पर मिली धमकी, FIR के बाद पुलिस ने बढाई घर के बाहर सुरक्षा, VIDEO देख फैंस की बढ़ी चिंता

पैपराजी द्वारा सलमान खान के घर के बाहर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर फैंस ने भी चिंता जाहिर की है. 

सलमान खान को मेल पर मिली धमकी, FIR के बाद पुलिस ने बढाई घर के बाहर सुरक्षा, VIDEO देख फैंस की बढ़ी चिंता

सलमान खान के घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा

नई दिल्ली:

सलमान खान जहां अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के गानों को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक्टर को उनके दफ्तर में एक ई-मेल भेजकर धमकी दी गई है. इसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘‘गैंगस्टर'' लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है. वहीं सलमान खान के घर के बाहर पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद फैंस की चिंता भी बढ़ गई है.

भाषा के मुताबिक, ई-मेल भेजने वाले ने लिखा है, “ गोल्डी भाई सलमान खान से आमने-सामने बैठकर बात करना चाहते हैं” अधिकारी ने बताया है कि बिश्नोई और बरार के अलावा, शनिवार को दर्ज प्राथमिकी में रोहित का भी नाम है. गौरतलब है कि बठिंडा जेल में बंद बिश्नोई और गोल्डी बरार पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी हैं.

अधिकारी ने एफआइआर के हवाले से बताया कि जब एक कर्मचारी गुंजलकर शनिवार दोपहर को खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित दफ्तर में थे तो उन्होंने देखा कि ‘रोहित गर्ग' की आईडी से एक ई-मेल आया है. ई-मेल हिंदी में लिखा था और इसमें कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई की ओर से हाल में एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू को सलमान खान ने देख ही लिया होगा और अगर नहीं देखा है तो उन्हें देखना चाहिए. ई-मेल में गुंजलकर से कहा गया कि अगर खान मामला खत्म करना चाहते हैं तो वह गोल्डी भाई से आमने- सामने बैठकर बात करें. अभी वक्त है लेकिन “अगली बार झटका देखने को मिलेगा.”

इसके बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साज़िश), 506-दो (आपराधिक धमकी के लिए सज़ा) और 34 (साझा मंशा) के तहत एफआइआर दर्ज कर ली गई है. वहीं इसके बाद उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं पैपराजी द्वारा इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर फैंस ने भी चिंता जाहिर की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, इससे पहले भी सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.