Tiger 3 का ट्रेलर चलते ही सलमान खान के फैन्स ने थियेटर में फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल

'टाइगर 3' के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर लोगों को इंप्रेसे किया है. यही वजह है कि ये फिल्म इस साल की मचअवेटेड फिल्म बन गई है.

Tiger 3 का ट्रेलर चलते ही सलमान खान के फैन्स ने थियेटर में फोड़े पटाखे, वीडियो वायरल

सलमान खान के फैन्स का थियेटर में हंगामा

नई दिल्ली:

सलमान खान जो फिलहाल बिग बॉस 17 को होस्ट कर रहे हैं अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर भी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. सलमान के फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर खासी  के एक्साइटमेंट है. उनकी एक्साइटमेंट दिखाते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूं तो ये बहुत खतरनाक प्रैक्टिस है लेकिन फैन्स कब क्या कर बैठें इसका अंदाजा लगाना कभी किसी के लिए आसान नहीं रहता.

वीडियो में सलमान खान के फैन्स एक थियेटर के अंदर पटाखे फोड़कर 'टाइगर 3' के ट्रेलर की रिलीज सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो की वजह से इंटरनेट यूजर्स में भी बहस छिड़ गई है. कुछ इंटरनेट यूजर्स ने इसे बेहद खतरनाक बताया क्योंकि इससे थियेटर में आग भी लग सकती थी. बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ भारतीय सिनेमा में सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. उन्होंने हमें शानदार ब्लॉकबस्टर और एवरग्रीन चार्ट-टॉप दिए हैं. अब वे YRF की स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट टाइगर और जोया के रोल में नजर आएंगे. 

literal Diwali in theatres after Tiger-3 trailer
byu/Pretend_Dependent775 inbollywood

'टाइगर 3' के ट्रेलर ने बड़े पैमाने पर लोगों को इंप्रेस किया है. यही वजह है कि ये फिल्म इस साल की मचअवेटेड फिल्म बन गई है. वाईआरएफ 23 अक्टूबर की सुबह 11:00 बजे फिल्म का पहला गाना 'लेके प्रभु का नाम' रिलीज करने वाली है. जनता सलमान और कैटरीना को एक बार फिर साथ में डांस करते देखने को एक्साइटेड है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान कहते हैं, "कैटरीना और मैंने साथ में कुछ बेहतरीन गाने गाए हैं और मैं समझता हूं कि जब भी हम साथ में कोई गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान पर होंगी! मुझे पूरा यकीन है कि 'लेके प्रभु का नाम' लोगों को खुश कर देगा. यह एक डांस ट्रैक है जो मुझे पर्सनली पसंद है. यह शायद मेरे करियर के बेस्ट डांस ट्रैक में से एक है!"