सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, फूड ट्रक के ज़रिये ज़रूरतमंदों में बंटवाया राशन - देखें Video

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) लोगों में अपने फूड ट्रक के जरिए खाना और राशन बांट रहे हैं, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, फूड ट्रक के ज़रिये ज़रूरतमंदों में बंटवाया राशन - देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान ने दिखाई दरियादिली
  • मुंबई की जनता में बंटवाया राशन
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देश में लॉकडाउन (Lockdown 4.0) का चौथा चरण चल रहा है, ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को खाने की तंगी से भी जूझना पड़ रहा है. हालांकि, ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज लगातार जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) जहां प्रवासियों को उनके घरों में पहुंचा रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) लोगों में अपने फूड ट्रक के जरिए खाना और राशन बांट रहे हैं. 

सलमान खान का यह फूड ट्रक बुधवार को मुंबई की सड़कों पर देखा गया. इस ट्रक पर लिखा था, 'Being Haangryy.' सलमान खान के फूड ट्रक का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वालंटियर लोगों में राशन बांटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में ट्रक के पास लोगों की लंबी लाइन लगी हुई नजर आ रही है. बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन फार्म हाउस पर रहने के बाद भी सलमान खान (Salman Khan) लोगों की मदद करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था, इस वीडियो में बजरंगी भाईजान परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर ट्रक से खाने का सामान वहां मौजूद बैलगाड़ी, ट्रॉली और ट्रैक्टर में भरवाते नजर आ रहे हैं और साथ ही जरूरतमंदों को पहुंचा रहे थे. एक्टर का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.