सलमान खान को पसंद है एक्शन फिल्में करना, बोले- फैन्स के लिए टाइगर 3 परफेक्ट गिफ्ट...

सलमान खान की दबंग और टाइगर फ्रेंचाइजी अपने धमाकेदार एक्शन के लिए पहचानी जाती है. अब टाइगर 3 भी ऐसी ही फिल्म है. सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर लिए हैं.

सलमान खान को पसंद है एक्शन फिल्में करना, बोले- फैन्स के लिए टाइगर 3 परफेक्ट गिफ्ट...

सलमान खान ने हिंदी सिनेमा मे पूरे किए 35 साल, टाइगर 3 को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली:

Tiger aka Salman Khan Completes 35 Years in Hindi Cinema: सलमान खान 'टाइगर 3' के साथ सिनेमा में अपने 35 साल का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं, जिसे आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है. सलमान खान कहते हैं, 'जिन लोगों ने मुझे मेरे डेब्यू के बाद से प्यार किया है, उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर एहसास कराया कि मैंने सिनेमा में 35 साल पूरे कर लिए हैं. यह मेरे लिए एक बहुत ही खास पल है, पुरानी यादों, प्यार, बहुत खुशी और उस दर्द से भरा हुआ जब चीजें योजना के अनुसार नहीं हुईं. लेकिन मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जर्नी का हर मिनट पसंद आया है. टाइगर 3 की रिलीज के साथ इस व्यक्तिगत मील के पत्थर का जश्न मनाते हुए मुझे खुशी हो रही है. मुझे पता है कि मेरे फैन्स मुझे एक्शन करते हुए देखना पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि टाइगर 3 परफेक्ट गिफ्ट है जिसका वे इंतजार कर रहे थे.' सलमान टाइगर 3 के पहले वीडियो एसेट, टाइगर का मैसेज को दुनिया भर के दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं.

जब बात अपनी फिल्मों की मार्केटिंग की आती है तो वाईआरएफ आगे बढ़ने की कोशिश करता है और टाइगर का मैसेज के लिए, कंपनी ने लोगों को एसेट की अधिकतम पहुंच के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो पोस्ट करने की अनुमति दी, एक ऐसा कदम जो उद्योग में कभी नहीं हुआ है. ऐसा करने से, टाइगर 3 एसेट की संभावित रीच 700 मिलियन पर पहुंच गई.

सलमान खान यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराने के लिए वापस आ गए हैं. भारतीय सिनेमा के मेगास्टार का कहना है कि उन्हें फिल्मों में लार्जर दैन लाइफ हीरो बनना पसंद है. सलमान कहते हैं, 'मुझे एक्शन जॉनर पसंद है, मुझे लार्जर दैन लाइफ एक्शन स्टार बनना पसंद है. मजा आता है. मुझे बड़े एक्शन शो करना पसंद है और टाइगर 3 जितना बड़ा हो सकता है उतना बड़ा है. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जो मुझे बहुत पसंद आई और मुझे यकीन है कि हम इससे सभी को चौंका देंगे.' वाईआरएफ के फिल्ममेकर मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3, इस साल दीवाली की छुट्टियों पर रिलीज के लिए तैयार है. टाइगर का मैसेज में खुलासा किया गया कि भारत के दुश्मन नंबर 1 के रूप में फंसाए जाने के बाद सलमान उर्फ टाइगर खतरे में हैं.

टाइगर का मैसेज (Tiger Ka Message):

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com