सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, 'दबंग 3' के साथ ही बना गए ये बड़ा रिकॉर्ड

सलमान खान (Salman Khan) और उनके प्रशंसकों के लिए आज एक बड़ा दिन है क्योंकि अभिनेता ने इंडस्ट्री में बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए हैं.

सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, 'दबंग 3' के साथ ही बना गए ये बड़ा रिकॉर्ड

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और उनके प्रशंसकों के लिए आज एक बड़ा दिन है क्योंकि अभिनेता ने इंडस्ट्री में बेमिसाल 30 साल पूरे कर लिए हैं. बॉलीवुड के कुछ सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभवों के साथ सभी आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करने के तीस वर्षों में सलमान खान (Salman Khan) ने खुद के लिए एक लीग स्थापित कर ली है. तीन दशकों के दौरान, सलमान ने बजरंगी भाईजान और सुल्तान जैसी कुछ प्रतिष्ठित फिल्में दीं, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता हैं और दोनों ही फिल्में 300 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं.

सपना चौधरी का डांस देखने उमड़ी लोगों की भीड़, हरियाणवी छोरी के Video ने मचाया धमाल

इन फिल्मों के अलावा सलमान खान (Salman Khan) की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में 'किक', 'भारत' और 'प्रेम रतन धन पायो 'भी शामिल हैं. ये सभी फिल्में 200 करोड़ के क्लब में जगह बनाने में सफल रही थीं. अभिनेता इस इंडस्ट्री में सबसे बड़े और लॉयल फैनबेस का आनंद लेते है जो यही दर्शाता है कि सुपरस्टार की पहुंच सिर्फ बॉक्स ऑफिस आंकड़ों तक सीमित नहीं है. यही नहीं, सलमान खान एक मानवतावादी हैं और अपने 'बीइंग ह्यूमन' फाउंडेशन के माध्यम से, उन्होंने पूरे भारत में लाखों लोगों की मदद की है.

Viral Video:पेड़ बन शख्स ने सड़क पर चलते-फिरते लोगों का किया बुरा हाल, नीतू कपूर ने शेयर किया वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) की हालिया रिलीज 'दबंग 3' (Dabangg 3) ने बॉक्स ऑफिस पर सभी का दिल जीत लिया है और 150 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच गई है. एक दिलचस्प तथ्य यह है कि यह सलमान की पंद्रहवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने अपने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...