Salman की 'राधे' में परवेज काजी आए थे नजर, बॉडी डबल ने शेयर की 'बिहाइंड द सीन' Photo

राधे, भारत, दबंग 3, प्रेम रत्न धन पायो, एक था टाइगर, रेस 3 जैसी कई फिल्मों में सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल परवेज काजी ने काम किया है.

Salman की 'राधे' में परवेज काजी आए थे नजर, बॉडी डबल ने शेयर की 'बिहाइंड द सीन' Photo

सलमान खान (Salman Khan) अपने बॉडी डबल के साथ

खास बातें

  • सलमान खान के बॉडी डबल हैं परवेज काजी
  • सलमान ने हाल ही में ली है कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज
  • फिल्म 'राधे' की पाइरेसी को लेकर गुस्सा हैं सलमान
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉटेड भाई' ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है. सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' और 'वांटेड' की तरह यह फिल्म लोगों के दिलों में खास जगह नहीं बना पाई है. हालांकि, फिल्म अपने गाने और कई सीन्स की वजह से चर्चा में बनी हुई है. आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म में किये गए कुछ शानदार स्टंट एक्टर खुद नहीं, बल्कि उनके बॉडी डबल परवेज काजी (Parvez Kazi) करते हैं. परवेज काजी ने एक नहीं बल्कि कई ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो अब वायरल हो रही हैं. 

परवेज और सलमान खान ने इन फिल्मों में किया है काम 
बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan Movies) की फिल्म राधे, भारत, दबंग 3, प्रेम रत्न धन पायो, एक था टाइगर, रेस 3 जैसी कई फिल्मों में उन्होंने सलमान की जगह काम किया है. परवेज (Parvez Kazi Salman Khan Body Double) ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा है- एक्टर, मॉडल और बॉडी डबल ऑफ सलमान खान. उन्होंने कई खास मौकों की तस्वीरों को भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. सेट और बिहाइंड द कैमरा की इन तस्वीरों को देख फैन्स काफी हैरान हैं. तस्वीरें देख दोनों को पहचानना मुश्किल है. 

'राधे' फिल्म की पाइरेसी करने वालों के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत
फिलहाल तो बता दें कि 55 साल के सलमान खान (Salman Khan Corona Vaccine) ने हाल ही में अपनी कोरोना की दूसरी खुराक ली है, जिसे लेकर वे काफी चर्चा में हैं. वहीं, खबर यह भी आ रही है कि सलमान खान फिल्म पाइरेसी को लेकर नाराज हैं. उन्होंने पहले ही फिल्म को कम दाम में रखा है, जिससे कि उनके फैंस इसे देख सकें, लेकिन इसके बाद भी  कुछ लोग फिल्म की गौरकानूनी रूप से स्ट्रीमिंग कर रहे हैं. अब उनके मैनेजर ने फिल्म पाइरेसी करने वालों के खिलाफ मुंबई के साइबर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com