सलमान खान और काजोल ने चाइनीज वेब सीरीज में किया कैमियो, वीडियो क्लिप वायरल

इस वेब सीरीज का ये सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चाइनीज शो में काजोल और सलमान को देख फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

सलमान खान और काजोल ने चाइनीज वेब सीरीज में किया कैमियो, वीडियो क्लिप वायरल

You are my desire शो का पोस्टर

नई दिल्ली:

आपने हिंदी फिल्मों में विदेशी स्टार्स की एंट्री देखी होगी. हमारी फिल्मों को दूसरी भाषाओं में डब होकर रिलीज होते भी देखा होगा. ये तो आजकल का ट्रेंड ही बन गया है. लेकिन फिलहाल हम जो आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर तो कोई भी एक्साइटेड हो जाए. हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दबंग सलमान खान और चुलबुली काजोल ने एक चाइनीज शो में कैमियो किया है. इसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी लेकिन जैसे ही इंडियन फैन्स की नजर इस पर पड़ी इस सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

चाइनीज शो में 'कुछ कुछ होता है' !

इस चीनी शो का नाम 'यू आर माय डिजायर' है. इस शो में सबरीना जुआंग, लिन यू जिंग के रोल में हैं और झोउ यी रैन ने शेन जुआन का रोल निभाया है. एक सीन में आप देखेंगे कि हीरो और हीरोइन एक फिल्म देखने के लिए थियेटर जाते हैं. इस थियेटर में 'कुछ कुछ होता है' का एक गाना स्क्रीन पर आता. इस गाने ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इस शो में फिल्म का पॉपुलर गाना 'साजन जी घर आए' इस्तेमाल किया गया. जनता की उम्मीद से अलग इस एक सीन ने खूब लाइम लाइट पाई. इस क्रॉसओवर में भारतीय और चीनी पॉप कल्चर के सरप्राइज ने दुनियाभर के फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है.

क्या है यू आप माय डिजायर ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'यू आर माई डिजायर' नाम के इस शो में सबरीना जुआंग और झोउ यी रैन लीड रोल में हैं. यह एक वेब सीरीज है जो क्यूई जियान के पॉपुलर चीनी नॉवल 'डेड्रीमिंग अबाउट मी' पर बेस्ड है. यह एक रोमांटिक ड्रामा है जो यंग स्टूडेंट्स की लाइफ के इर्द-गिर्द घूमता है. जिसमें वे प्यार, दोस्ती और पर्सनल ग्रोथ की राह पर चलते हैं.