सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने फिर मचाई धूम, 'दिल दे दिया' सॉन्ग बना चार्टबस्टर

'जुम्मे की रात', 'हैंगओवर' और 'अल्लाह दुहाई है जैसे आइकॉनिक गानों के बाद सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने एक और चार्टबस्टर 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) के साथ वापसी कर ली है.

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज ने फिर मचाई धूम, 'दिल दे दिया' सॉन्ग बना चार्टबस्टर

सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

नई दिल्ली:

'जुम्मे की रात', 'हैंगओवर' और 'अल्लाह दुहाई है जैसे आइकॉनिक गानों के बाद सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने एक और चार्टबस्टर 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) के साथ वापसी कर ली है, जो रिलीज के कुछ घंटों के भीतर साल का सबसे लोकप्रिय गीत बन गया है. गीत का वर्णन मेलोडियस और मनोरंजक जैसे शब्दों के साथ किया जा सकता है, जिसे हिमेश रेशमिया द्वारा कंपोज किया गया है और कमाल खान व पायल देव द्वारा गाया गया यह गाना शबीना खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है. इस पेप्पी, मास ट्रैक पर दर्शकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है और यह लॉन्च होने के बाद से यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. 

आंकड़ों और फैनडैम को देखे तो 'दिल दे दिया' (Dil De Diya) एक अन्य स्मैश-हिट ट्रैक है जिसने सभी की प्लेलिस्ट में अपनी एक खास जगह बना ली है. आइए, 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से दिल दे दीया और गाने में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को कास्ट करने पर प्रभुदेवा के साथ हुई बातचीत के कुछ अंश पर एक नजर डालते हैं. 


प्रभुदेवा ने कहा, "यह एक पूरी तरह से सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म है, लेकिन संगीत इतना अच्छा था कि इसकी जरूरत थी. जैकलीन एक शानदार डांसर हैं, तो क्यों नहीं.  मैंने पहले सलमान सर के साथ काम किया है, उनका अपना स्टाइल है लेकिन सबसे ज्यादा यह जैकलीन का गाना है. उन्होंने उम्दा काम किया है. जैकलीन एक बेहतरीन डांसर हैं. एक निर्देशक के रूप में मैं वहां था, क्योंकि गाने में रणदीप हुड्डा और सलमान सर की मौजूदगी के साथ कहानी भी आगे बढ़ रही है. लेकिन शबीना खान ही थीं जिन्होंने कोरियोग्राफी की और शानदार काम किया है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी.