सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

लेटेस्ट वायरल फोटो में सलमान और सोनाक्षी को शादी की रस्में पूरी करते दिखाया गया है. इस फोटो पर फैंस मजेदार  कमेंट्स कर रहे हैं.

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

सोनाक्षी और सलमान की शादी का वायरल फोटो

नई दिल्ली :

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की एक के बाद एक मॉर्फ्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं. लेटेस्ट वायरल फोटो में सलमान और सोनाक्षी को शादी की रस्में पूरी करते दिखाया गया है. इस फोटो पर फैंस मजेदार  कमेंट्स कर रहे हैं. हालांकि ऑरिजनल फोटो वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल की शादी की है. दोनों की शादी की असली फोटो को फोटोशॉप्ड कर के सलमान और सोनाक्षी के चेहरे लगाए गए हैं. सलमान खान  और सोनाक्षी सिन्हा ने दबंद में साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी.

बता दें कि वरुण और नताशा की जनवरी 2021 में शादी हुई थी. दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, ऐसे में फोटो को पहचानना मुश्किल नहीं था. इससे पहले भी सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दूल्हा-दुल्हन के रूप फोटो वायरल  हुई थी. फोटोशॉप की गई फोटो के बारे में कहा जा रहा था कि सितारों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.  
पहली वायरल फोटो पर सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया कि क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और मॉर्फ्ड तस्वीर के बीच अंतर नहीं बता सकते?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि  सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनव कश्यप की दबंग में सलमान खान के साथ डेब्यू किया था, जिसमें दोनों की दबंद जोड़ी को फैंस ने पसंद किया था. उसके बाद दोनों इसके सीक्वल में भी साथ नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं.