जंगल का राजा बन 'सालार' के साथ लौटे प्रभास, दमदार टीजर देख कायल हुए फैंस, बोले- दुनिया के वर्ल्ड रिकॉर्ड को...

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

जंगल का राजा बन 'सालार' के साथ लौटे प्रभास, दमदार टीजर देख कायल हुए फैंस, बोले- दुनिया के वर्ल्ड रिकॉर्ड को...

प्रभास की फिल्म सालार का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

आदिपुरुष के बाद प्रभास स्टारर सालार की चर्चा इन दिनों हर जगह है. फिल्म को रिलीज से पहले जितना प्यार मिल रहा है यह देखकर लगता है कि सालार हिट होने वाली है. इसी बीच प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड प्रभास स्टारर मच अवेटेड 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' के  टीज़र को रिलीज कर दिया गया है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. इतना ही नहीं फैंस का कहना है कि सालार दुनियाभर के रिकॉर्ड को हिला कर रख सकती है. कुछ अलग करने की सोच रखते हुए, निर्माताओं ने आज यानी 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे टीज़र के आने की घोषणा करके दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया था, जिसकी उम्मीद थी. टीजर में दमदार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग्स की झलक देखने को मिल रही है. 

2 मिनट से भी कम समय के टीज़र की शुरुआत टीनू आनंद से होती है, जो अपनी कार के बाहर खड़े हैं और कई हथियारबंद लोगों से घिरे हुए हैं. हालांकि टीनू को अपने खतरे की कोई परवाह नहीं है और वह उनसे कहता है, "शेर, बाघ, चीता, हाथी बहुत खतरनाक हैं लेकिन जुरासिक पार्क में नहीं, जो कि सब कुछ है." और इसके बाद प्रभास का परिचय दिया जाता है, मानो वह जंगल के राजा हैं. वह एक लड़ाई के सीन के बीच में खंजर के आकार की तलवार के साथ दिखाई देते हैं. इसके बाद पृथ्वीराज सुकुमारन की भी झलक मिलती है, जिनके माथे पर टीका लगा हुआ है.

होम्बले फिल्म्स का 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी और अन्य लोग बड़े पर्दे पर अपने किरदारों से फैंस का दिल जीतते दिखेंगे. प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी के साथ 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी