'सालार' का है 'केजीएफ' कनेक्शन! एक साथ आए रॉकी भाई और सालार तो बॉक्स ऑफिस पर सूनामी के आसार

Salaar: सालार को लेकर माहौल बहुत गर्म है. फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट है. लेकिन अब फिल्म के टीजर रिलीज को लेकर कुछ ऐसा किया गया है कि प्रभास की सालार का केजीएफ कनेक्शन नजर आने लगा है.

'सालार' का है 'केजीएफ' कनेक्शन! एक साथ आए रॉकी भाई और सालार तो बॉक्स ऑफिस पर सूनामी के आसार

सालार और केजीएफ में क्या वाकई है कोई कनेक्शन

खास बातें

  • प्रभास की फिल्म है सालार
  • केजीएफ में यश आए थे नजर
  • दोनों ही फिल्मों को प्रशंता नील ने किया डायरेक्ट
नई दिल्ली:

क्या सालार ब्लॉकबस्टर 'केजीएफ' सीरीज की ही कहानी या दुनिया से संबंधित है? सालार का शॉर्ट वीडियो सुबह 5:12 बजे जारी किया जाएगा, उसी समय जब रॉकी भाई फिल्म केजीएफ में डूब गए थे. क्या यह महज एक इत्तेफाक है? ऐसा तो नहीं लगता. प्रशांत नील ने केजीएफ 1 और केजीएफ 2 बनाई हैं और दोनों ही ब्लॉकबस्टर रही हैं. अब वह प्रभास के साथ 'सालार' लेकर आ रहे हैं. लोग इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. ऐसी कुछ खबरें हैं कि नई फिल्म का केजीएफ कनेक्शन हो सकता है. लेकिन हम अभी तक नहीं जानते कि कैसे?

nn3rqmvo

क्या आपको केजीएफ 2 फिल्म का वह रोमांचक हिस्सा याद है जहां रॉकी भाई उफनते समुद्र में जहाज चला रहा है और उस पर हमला हो जाता है? खैर, अगर आप ध्यान से देखेंगे तो दीवार पर एक घड़ी लगी है जो सुबह के 5:12 बजे का समय बता रही है. और क्या? सालार का टीजर 6 जुलाई को सुबह 5:12 बजे रिलीज किया गया था. कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह महज एक बड़ा संयोग है, लेकिन दूसरों का मानना ​​है कि केजीएफ के निर्देशक हमें यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि सालार केजीएफ यूनिवर्स से जुड़ा हुआ है.

fcht3108
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में, केजीएफ 2 की एनीवर्सरी के मौके पर फिल्म बनाने वाले लोगों ने सभी को उत्साहित करने के लिए अगली फिल्म केजीएफ 3 की झलक दिखाई दी थी. इसका मतलब है कि केजीएफ सीरीज अभी खत्म नहीं हुई है. और अब, वे सालार जैसी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो प्रशांत नील द्वारा बनाई गई अन्य सभी फिल्मों से जुड़ी हो सकती है. इससे लोग और भी उत्साहित हो गए हैं क्योंकि रॉकी भाई सालार नाम के बेहद सख्त और आक्रामक आदमी के साथ फिल्म में होंगे. अब राज तो छह जुलाई को ही खुलेगा.