प्रभास की सालार ने रिलीज से पहले ही बाहुबली 2 और आरआरआर को पछाड़ा, इतने करोड़ में बिके हैं फिल्म के ओवरसीज राइट्स

Salaar: प्रशांत नील के साथ प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार के ओवरसीज राइट्स सबसे कीमत पर बिके हैं. इस खबर को सुनते ही प्रभास के फैंस सातवें आसमान पर हैं. 

प्रभास की सालार ने रिलीज से पहले ही बाहुबली 2 और आरआरआर को पछाड़ा, इतने करोड़ में बिके हैं फिल्म के ओवरसीज राइट्स

प्रभास की सालार ने तोड़ा बाहुबली और आरआरआर का ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

बाहुबली और बाहुबली 2 की कामयाबी के बाद से एक्टर प्रभास के अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स पर हर किसी की नजर है. जहां फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो वहीं उनकी लाइफ से जुड़ी हर खबर जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर की अपकमिंग फिल्म सालार को लेकर एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, प्रशांत नील के साथ प्रभास की अपकमिंग फिल्म सालार के ओवरसीज राइट्स सबसे ज्यादा कीमत में बिके हैं. इस खबर को सुनते ही प्रभास के फैंस सातवें आसमान पर हैं. 

हेल प्रभास द्वारा शेयर किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि सालार के ओवरसीज राइट्स 90 करोड़ में बिके हैं, जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए विदेशों में बिकने वाली रकम से ज्यादा है. वहीं इस खबर के साथ ही प्रभास ने खुद अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, खबरों के अनुसार, बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के राइट्स 70 करोड़ में थे, जो अब तक टॉप पर थी. वहीं दूसरे नंबर पर एस एस राजामौली की आरआरआर है, जिसके ओवरसीज राइट्स 68 करोड़ में बिके थे. लेकिन सालार के 90 करोड़ के ओवरसीज राइट्स के साथ पहले नंबर पर आ गई है, जिसे सुनकर फैंस भी खुश हो गए हैं. 

बता दें, प्रभास स्टारर सालार 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है, जिसमें श्रुति हसन लीड किरदार में नजर आएंगी. इसका पिछले साल पोस्टर रिलीज किया जा चुका है, जिस पर भारत ही नहीं दुनिया भर के फैंस ने अपना प्यार लुटाया था. वहीं इस 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से प्रभास के फैंस की कई उम्मीदे हैं और क्या पठान का रिकॉर्ड तोड़ प्रभास नया रिकॉर्ड हासिल कर पाएंगे. क्योंकि बाहुबली 2 के बाद से उनकी हिट फिल्म अभी तक नहीं आई है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शाहरुख खान ने की नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर की तारीफ, बोले- इससे नई पीढ़ी को मिलेगा फायदा