विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 09, 2022

करीना और सैफ पहुंचे लाडले तैमूर के साथ ताइक्वांडो क्लास, फैंस बोले - छोटा ब्रूस ली

 इसमें कोई शक नहीं है कि तैमूर इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार किड्स में से एक हैं और वह अपनी क्यूटनेस और टैलेंट से फैंस का दिल जीत लेते हैं.

Read Time: 4 mins
करीना और सैफ पहुंचे लाडले तैमूर के साथ ताइक्वांडो क्लास, फैंस बोले - छोटा ब्रूस ली
करीना के लाडले तैमूर सिख रहे हैं ताइक्वांडो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में वैसे तो कई स्टार किड्स है, लेकिन तैमूर अली खान फैंस के सबसे फेवरेट स्टार किड्स में से एक हैं.  करीना और सैफ अली खान के लाडले बेटे तैमूर अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी तैमूर की क्यूटनेस लोगों को लुभाती है तो कभी उनकी शरारती फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती हैं.  हाल ही में करीना और सैफ के लाडले तैमूर ने ताइक्वांडो में येलो बेल्ट हासिल किया है. बेटे की अचीवमेंट को देखने के लिए अपने छोटे नवाब के साथ सैफ और करीना भी ताइक्वांडो क्लास पहुंचे. तीनों का ये जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 करीना और सैफ पहुंचे तैमूर की ताइक्वांडो क्लास

 इसमें कोई शक नहीं है कि तैमूर इंडस्ट्री के सबसे चहेते स्टार किड्स में से एक हैं.  इन दिनों तैमूर, सैफ और करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में अपने लाडले बेटे के साथ सैफ और करीना उनकी ताइक्वांडो क्लास पहुंचे हुए नज़र आ रहे हैं.  इंटरनेट पर दो वीडियोस वायरल हो रहे हैं. पहले वीडियो में सैफ तैमूर का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं करीना गाड़ी से उतरते हुए देखी जा सकती हैं.  दूसरे वीडियो में करीना, सैफ और तैमूर  ताइक्वांडो करते हुए का पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में करीना कपूर और सैफ अली खान काफी खुश  और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. खुशी की बात  जो है, आखिर उनके लाडले ने ताइक्वांडो में येलो बेल्ट हासिल किया है. पटौदी खानदान के छोटे नवाब की खुशी में मम्मी और पापा दोनों शरीक हुए.

 बेटे पर प्यार लुटाती नजर आई करीना

 वीडियो में करीना बेहद खुश नजर आ रही हैं और अपने लाडले बेटे को बालों को सहलाते हुए उस पर प्यार लुटा रही हैं. करीना कपूर ने यह फोटो अपने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर की है और कैप्शन दिया है- गो, गो, गो.  सोशल मीडिया पर जहां एक वीडियो को वूंपला के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, वहीं दूसरे वीडियो को विरल भयानी के इंस्टा अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मॉम और डैड आज तैमूर की ताइक्वांडो क्लास पहुंचे हैं'.  वीडियो में करीना ब्लू शॉट और जींस में बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं  वहीं सैफ व्हाइट प्रिंटेड टी शर्ट और जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.  छोटे नवाब के लुक की बात की जाए तो वह अपने ताइक्वांडो ड्रेस में बहुत ही ज्यादा क्यूट दिख रहे हैं.  हमेशा की तरह फैंस अपने फेवरेट स्टार किड पर प्यार की बारिश कर रहे हैं. 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बजट 250 करोड़, पाकिस्तान में हिट हुई अक्षय कुमार की ये फ्लॉप फिल्म, जानें कैसे?
करीना और सैफ पहुंचे लाडले तैमूर के साथ ताइक्वांडो क्लास, फैंस बोले - छोटा ब्रूस ली
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Next Article
Exclusive: इस चीज से पीछा छुड़ाने के लिए बिग बॉस में आ रहा है खोसला का घोसला का ये एक्टर, जानकर आप भी कहेंगे वाह भई वाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;