सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम लुक में है अपने पापा की कार्बन कॉपी, फोटो देख फैंस बोले- भाई-भाई

Ibrahim Ali Khan: सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान को तो सभी जानते हैं, लेकिन उनके बेटे इब्राहिम अली खान के बारे में कम ही जानते हैं. इब्राहिम बड़े हो गए हैं और लुक में एकदम अपने पापा सैफ की तरह ही दिखते हैं.

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम लुक में है अपने पापा की कार्बन कॉपी, फोटो देख फैंस बोले- भाई-भाई

Ibrahim Ali Khan: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान हैं बेहद हैंडसम

नई दिल्ली :

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटी सारा अली खान को तो सभी जानते हैं, लेकिन उनके बेटे इब्राहिम अली खान के बारे में कम ही जानते हैं. इब्राहिम बड़े हो गए हैं और लुक में एकदम अपने पापा सैफ की तरह ही दिखते हैं. वह काफी हैंडसम हैं और जब भी उनकी कोई फोटो सोशल मीडिया पर आती है, तुरंत वायरल हो जाती है. उनकी बहन सारा अक्सर उनके साथ फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. इब्राहिम काफी डैंशिंग है और उनकी फोटो देख कर कोई भी कह सकता है कि वह लुक में अपने पापा सैफ की तरह ही दिखते हैं. 

इब्राहिम भी अपने पापा, मम्मी और बहन की तरह फिल्मों में काम काम करना चाहते हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शुरुआत करेंगे. वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक बतौर हीरो वह फिल्मों में डेब्यू कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि इब्राहिम को करण जौहर इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इब्राहिम अली  खान और सैफ अली खान को देख कर कई लोग भाई-भाई कह बैठते हैं. सैफ अली खान 52 साल की उम्र में भी काफी यंग और हैंडसम दिखते हैं. उन्होंने कई हिट फिल्में की हैं. अगर उनके बेटे इब्राहिम भी फिल्मों में करियर बनाते हैं तो वह भी शायद अपने पापा-मम्मी और बहन की तरह लोकप्रिय होंगे. सैफ अली खान के बेटे को वही प्यार मिलेगा जो फैंस ने उन्हें दिया है. उनकी वाइफ अमृता सिंह भी अपने समय की स्टार एक्ट्रेस रही हैं. वहीं उनकी दूसरी वाइफ का करीना कपूर का जलवा भी कम नहीं है.