सैफ अली खान शुरू भी नहीं कर पाए और बेबो ने स्टेज पर डांस से बांध दिया समां, बार-बार देखा जा रहा करीना का डांस वीडियो

सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी में से है. दोनों का एक डांस वीडियो शुरू हुआ है, जिसमें बेबो ने स्टेज पर डांस से सब का दिल जीत लिया है.

सैफ अली खान शुरू भी नहीं कर पाए और बेबो ने स्टेज पर डांस से बांध दिया समां, बार-बार देखा जा रहा करीना का डांस वीडियो

सैफ अली खान और करीना कपूर का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

करीना कपूर खान उर्फ बेबो को अपनी एक्टिंग और स्टाइल की वजह से जाना जाता है. फिर करीना कपूर जब डांस में हाथ आजमाती हैं तो वह फैन्स को अपने साथ नाचने पर मजबूर भी कर देती हैं. करीना कपूर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है जिसमें वह स्टेज पर डांस कर रही हैं. लेकिन इस वीडियो में खास बात यह है कि करीना कपूर जहां दिलजीत दोसांझ के गाने पर झूमकर स्टेज पर डांस कर रही हैं, वहीं सैफ अली खान अभी डांस स्टेप धीमे-धीमे करते ही नजर आते हैं. इस तरह जहां सैफ अली खान अभी सही से डांस शुरू भी नहीं कर पाते हैं, वहीं करीना कपूर स्टेज पर समां बांध देती हैं. इस तरह बेबो के इस डांस ने सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रखी है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिलजीत दोसांझ गाना गा रहे हैं और बेबो काली साड़ी में झूमकर नाच रही हैं. वहीं सैफ अली खान साइड में खड़े डांस के लिए वार्मअप करते नजर आ रहे हैं. लेकिन सैफ अली खान इससे पहले माहौल बना पाते, करीना कपूर अपने डांस से फैन्स का दिल जीत लेती हैं. 

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म क्रू रिलीज हुई है. क्रू के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन की रिपोर्टें आ रही हैं. वहीं उनकी अगली फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन और रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर मूवी सिंघम अगेन में नजर आएंगी. सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणबीर कूपर और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?