विज्ञापन
This Article is From Jan 15, 2023

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बाद RRR ने जीता एक और पुरस्कार, पढ़ें पूरी डिटेल

इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं. बीते दिनों इस फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. इस गाने के लिए म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को इस ऐतिहासिक पुरस्कार के नवाजा गया है.

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बाद RRR ने जीता एक और पुरस्कार, पढ़ें पूरी डिटेल
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बाद RRR जीता एक और पुरस्कार
नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं. बीते दिनों इस फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. इस गाने के लिए म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को इस ऐतिहासिक पुरस्कार के नवाजा गया है. अब एक बार फिर से फिल्म आरआरआर ने विदेश में अपना ढंका बजाया है. फिल्म ने अब एक बार पुरस्कार हासिल किया है, जिसका नाम लॉस एंजिल्स फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन (एलएएफसीए)  है.

जी हां, एमएम कीरावनी फिल्म आरआरआर के 'नाटू-नाटू' गाने के लिए एलएएफसीए पुरस्कार अपने नाम किया है. इस बात की जानकारी फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. तस्वीर में एमएम कीरावनी हाथ में एलएएफसीए पुरस्कार लिए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'लॉस एंजिल्स फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन में #RRRMovie के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत / स्कोर का पुरस्कार जीतने पर हमारे म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी को बधाई.'

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रहा है. कई फैंस कमेंट के जरिए फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं. बात करें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की तो 'नाटू-नाटू' यह अवॉर्ड जीतने वाला पहला एशियाई गाना है. आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर पिछले साल दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' की दो कैटेगरी बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म के लिए नामांकन मिला था. लेकिन यह फिल्म एक पुरस्कार जीतने में कामयाब हो पाई है. 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म का पुरस्कार फिल्म अर्जेंटीना 1985 को मिला है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
1975 के बाद विलेन से हीरो बने इस सुपरस्टार ने दी थी अमिताभ बच्चन को टक्कर, हाइट और पर्सनालिटी ने जीत लिया था दिल, एक फैसले ने...
गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बाद RRR ने जीता एक और पुरस्कार, पढ़ें पूरी डिटेल
निरहुआ हिंदुस्तानी 4 के सॉन्ग हमरा ऊपर कवनो जादू चल गईल बा की धूम, आम्रपाली और निरहुआ की सादगी भरी प्रेम कहानी
Next Article
निरहुआ हिंदुस्तानी 4 के सॉन्ग हमरा ऊपर कवनो जादू चल गईल बा की धूम, आम्रपाली और निरहुआ की सादगी भरी प्रेम कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com