RRR Song Dosti: 'आरआरआर' का पहला गाना 'दोस्ती' हुआ रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने जमाया रंग

RRR Song Dosti: फ्रेंडशिप डे के मौके 'आरआरआर' (RRR) फिल्म का पहला गाना रिलीज 'दोस्ती' रिलीज कर दिया है.

RRR Song Dosti: 'आरआरआर' का पहला गाना 'दोस्ती' हुआ रिलीज, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने जमाया रंग

RRR Song Dosti: 'दोस्ती' म्यूजिक वीडियो रिलीज

नई दिल्ली:

RRR Song Dosti: फ्रेंडशिप डे के मौके को और खास बनाने के लिए फिल्म 'आरआरआर' के निर्माताओं ने शानदार पहल की है. मेकर्स ने दोस्ती की भावना को एक सही ट्रिब्यूट देते हुए  फिल्म का पहला गाना 'दोस्ती' (Dosti Music Video) रिलीज कर दिया है. गाने में जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) के बीच फ्रेंडशिप को दर्शाया गया है. 'आरआरआर' (RRR) फिल्म का यह पहला गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस फिल्म का निर्देशन अनुभवी फिल्म-मेकर एसएस राजामौली कर रहे हैं.

'आरआरआर' (RRR) फिल्म के पहले गाने 'दोस्ती' (Dosti) में मुख्य अभिनेताओं के बीच की दोस्ती को दिखाया गया है. फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के बीच दोस्ती के बारे में है और यह गाना उसी की एक परेक्ट झलक है. इस खूबसूरत गाने को अमित त्रिवेदी ने गाया है जिसके लिरिक्स रिया मुखर्जी ने लिखे है और एम एम क्रीम द्वारा कंपोज किया गया है. निर्माताओं ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म का थीम गीत सभी उद्योग से भारत के बेहतरीन गायकों को एक साथ लाएगा, जो कि एक भव्य अनुभव होने वाला है. भारत के सबसे बड़े संगीत लेबल भूषण कुमार की टी-सीरीज और लहरी म्यूजिक, को अब मैग्नम ओपस आरआरआर के म्यूजिक राइट्स मिल गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'आरआरआर' (RRR) फिल्म पहले कभी नहीं देखी गई एक पीरियड ड्रामा है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर स्थापित एक काल्पनिक कहानी है. फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नजर आएंगे. 'आरआरआर' भारत की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें ऐसी स्टार कास्ट है, जो सभी भाषाओं से है. इस फिल्म का निर्माण 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट पर किया गया है. यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई अन्य भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. कोविड परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए 'आरआरआर' 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज की जाएगी.