आरआरआर के नाटू नाटू का जादू जब चला रेस्लिंग के रिंग में, दुश्मनी छोड़ डांस करने लगे पहलवान

डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू के रिंग में अकसर रेस्लर्स के बीच जानी दुश्मनी नजर आती है. लेकिन इन पहलवानों के सिर पर जब चढ़ा आरआरआर के नाटू नाटू का खुमार तो जमकर किया डांस.

आरआरआर के नाटू नाटू का जादू जब चला रेस्लिंग के रिंग में, दुश्मनी छोड़ डांस करने लगे पहलवान

डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में चला आरआरआर के नाटू नाटू का जादू

खास बातें

  • RRR मूवी का गाना है Naatu Naatu
  • WWE के रिंग में भी हुआ नाटू नाटू पर डांस
  • ऑस्कर अवॉर्ड भी जीत चुका है यह गाना
नई दिल्ली:

बात रेस्लिंग रिंग की हो तो क्या नजारा याद आता है. यही न कि एक दूसरे की जान के प्यासे रेसलर्स एक दूसरे पर टूट पड़े हैं. अपने दांव पेंचों से एक दूसरे को चित करने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. आम लोगों की सोच भी यही है कि रेसलर्स शायद असल जिंदगी में भी एक दूसरे के दुश्मन ही होंगे. जो रिंग में मुक्के और किक की बरसात करते हैं वो भला रिंग से बाहर हाथ मिलाकर कैसे आगे बढ़ सकते हैं. लेकिन एक देसी सुपरहिट सॉन्ग ने इन प्रतिद्वंद्वियों को भी एक साथ आकर, कंधें में हाथ डालकर और ताल से ताल मिलाने पर मजबूर कर दिया है.

रेसलर्स को भी अपनी अदा बदलने पर मजबूर किया है आरआरआर के नाटू नाटू गाने ने. जिस गाने का जादू दुनियाभर के सिर चढ़ कर बोला. जिस गाने की खुमारी ऑस्कर पर भी छाई रही. वही गाना रेसलिंग रिंग में भी गूंज रहा है. और, आपस में गुथमगुथा होकर एक दूसरे को पछाड़ने वाले रेस्लर्स को गले में हाथ डालकर डांस करने पर मजबूर कर रहा है. एपिक रेस्लिंग मोमेंट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रिंग के अंदर रेसलर्स लड़ने की जगह नाटू नाटू की हुक स्टेप करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खूंखार रेसलर्स का ये कूल अंदाज फैंस को भी पसंद आ रहा है, जो अपने अपने फेवरेट रेसलर के नाम मैसेज कर रहे हैं. बहुत से फैन ऐसे हैं जो इस देसी गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जिस गाने का जादू ऑस्कर में चल गया उससे ये भी नहीं बच सके. एक यूजर ने लिखा कि ये तेलुगु फिल्म इंड्स्ट्री के लिए प्राउड मोमेंट है. एक यूजर ने लिखा कि ये साउथ इंडियन मूवी का क्रेज है. एक यूजर ने लिखा कि भारत का दबदबा है.