विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2023

आरआरआर के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बताया वो किस चीज के हैं गुलाम, जानकर हैरान रह जाएंगे

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपैनियन ने एक विशिष्ट डॉक्यू-सीरीज़ 'मॉडर्न मास्टर्स' की घोषणा की है. यह जबरदस्त सीरीज भारतीय सिनेमा के पथ प्रदर्शक मास्टर्स के जीवन पर से पर्दा उठाएगी साथ ही उनके तरीकों, प्रेरणाओं और उनकी रचनात्मक यात्राओं की खोज करेगी.

आरआरआर के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बताया वो किस चीज के हैं गुलाम, जानकर हैरान रह जाएंगे
आरआरआर के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बताया वो किस चीज के हैं गुलाम
नई दिल्ली:

अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्म कंपैनियन ने एक विशिष्ट डॉक्यू-सीरीज़ 'मॉडर्न मास्टर्स' की घोषणा की है. यह जबरदस्त सीरीज भारतीय सिनेमा के पथ प्रदर्शक मास्टर्स के जीवन पर से पर्दा उठाएगी साथ ही उनके तरीकों, प्रेरणाओं और उनकी रचनात्मक यात्राओं की खोज करेगी. इस सीरीज की शुरूआत इंडियन सिनेमा के बेहतरीन फिल्म मेकर एस एस राजामौली नजर आएंगे जो होस्ट अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत करते दिखाई देंगे. एस एस राजामौली की जर्नी अपने आप में बेहद खास हैं. टेलीविजन में शुरुआत करने से लेकर उन्होंने एपिक बाहुबली फ्रेंचाइजी और आरआरआर के साथ ग्लोबल सक्सेस तक सब देखा हैं.

यह फॉलो डॉक्यू-स्पेशल सेट से लेकर ऑफिस, घर और इस सफर के दौरान उनकी  गतिशील और विविध महिमा को कैप्चर करेगा. इसमें इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के इंटरव्यू भी होंगे, जिन्होंने राजामौली की सफलता में योगदान दिया है, जिसमें अभिनेता और निर्माता तक सब शामिल हैं. रिलीज के लिए तैयार मॉडर्न मास्टर्स को 4 महीनों में हैदराबाद, टोक्यो, लॉस एंजिल्स में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था.

समीर नायर, सीईओ - अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट कहते हैं, "अप्लॉज़ में, हम कंटेंट बनाते हैं और इसके क्रिएटर्स को सेलिब्रेट करते हैं. अनुपमा चोपड़ा और फिल्म कंपैनियन के साथ हमारे पहले सहयोग के तहत हम 'मॉडर्न मास्टर्स' पेश करने के लिए गर्व महसूस कर रहे हैं, जो कहानी कहने की ताकत और भारतीय सिनेमा को आकार देने में सबसे आगे रहने वाले टैलेंट्स की गवाही देता है. डॉक्यू-सीरीज़ का पहला खास यादगार एपिसोड एस.एस. राजामौली का जश्न मनाएगा जो हर मायने में एक मॉर्डन मास्टर हैं और जिन्होंने अपने काम के जरिए कईयों को इंस्पायर किया हैं."

वहीं फिल्म कंपैनियन की एडिटर अनुपमा चोपड़ा का कहना है, "मॉडर्न मास्टर्स हमारी सबसे बड़ी प्रतिभाओं का उत्सव है. यह एक कलाकार और उसके काम की एक तस्वीर है. मैं एक ऐसे निर्देशक के साथ सीरीज शुरू करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसकी कल्पना ने दुनिया भर की सीमाओं को तोड़ दिया है. एसएस राजामौली की फिल्मों में भावना, रोमांच और आनंद सब कुछ होता है. हमारी डॉक्यूमेंट्री के जरिए हम आशा करते हैं कि दर्शकों को उनके अविश्वसनीय दिमाग और प्रक्रिया के बारे में जानकारी मिलेगी. यह प्रोजेक्ट मेरे दिल के बहुत करीब है और समीर, अर्जुन और अप्लॉज टीम के साथ काम करना बहुत अच्छा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
साउथ की फिल्मों के बाद अब बॉलीवुड की परेशानी बढ़ाने आ गई ये पाकिस्तानी फिल्म, कर चुकी है 400 करोड़ की कमाई
आरआरआर के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली ने बताया वो किस चीज के हैं गुलाम, जानकर हैरान रह जाएंगे
73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया
Next Article
73 साल के रजनीकांत को फिल्म के सेट पर नाचते देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- बुढापा छू नहीं पाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com