दादा की दुकान से मिला रॉयल नाम: जसलीन कौर रॉयल

जसलीन रॉयल बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा की मशहूर सिंगर में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों के लिए शानदार गाने गाए हैं. जसलीन रॉयल का पूरा नाम जसलीन कौर रॉयल है. ऐसे में उनके नाम के साथ रॉयल को लेकर सिंगर ने खुलासा किया है कि उन्हें कहां से यह नाम लिया है.

दादा की दुकान से मिला रॉयल नाम: जसलीन कौर रॉयल

दादा की दुकान से मिला रॉयल नाम: जसलीन कौर रॉयल

नई दिल्ली:

जसलीन रॉयल बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा की मशहूर सिंगर में से एक हैं. उन्होंने कई फिल्मों के लिए शानदार गाने गाए हैं. जसलीन रॉयल का पूरा नाम जसलीन कौर रॉयल है. ऐसे में उनके नाम के साथ रॉयल को लेकर सिंगर ने खुलासा किया है कि उन्हें कहां से यह नाम लिया है. गुरुवार को एनडीटीवी युवा कॉन्क्लेव में पॉलिटिक्स, कल्चर, कॉमेडी, म्यूजिक और दूसरे अलग-अलग क्षेत्रों के महारथी शामिल हुए. बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट जगत की बात करें तो मेहमानों की लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा, अलाया एफ, जसलीन रॉयल, स्टैंड अप कॉमेडियन गौरव कपूर, रानी कोहीनूर, म्यूजीशियन अक्षय और आईपी सिंह रहे. #UnlockTheFuture नाम से चले इस इवेंट में सभी मेहमानों ने अपने विचार रखे. 

इस इवेंट में जसलीन रॉयल ने हिस्सा लिया और अपने नाम के साथ रॉयल कहां से जुड़ा इसके बारे में बताया. उन्होंने कहा है कि रॉयल नाम उन्हें उनके दादा की दुकान से मिला है. जसलीन रॉयल ने कहा, 'मैं लुधियाना से हूं. लुधियाना में मेरे दादा की एक बेकरी की दुकान थी, जो काफी मशहूर थी. इस दुकान का नाम रॉयल था. मेरे पिता जी तीन भाई थे. तीनों भाइयों में दुकान का बंटवारा हो गया है. ऐसे में मेरे पिता जी दुकान को काफी याद करते थे. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मैं अपने नाम के साथ रॉयल लगाऊंगी. शायद लाइफ में कुछ कर जाऊं.' इसके अलावा जसलीन रॉयल ने एनडीटीवी के युवा कॉन्क्लेव में और भी ढेर सारी बातें की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com