PHOTOS: रोहनप्रीत सिंह ने वैलेंटाइन्स डे पर पत्नी को दिया सरप्राइज, Neha Kakkar बोलीं- लव यू बेबी

वैलेंटाइन्स डे पर रोहनप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ को एक सरप्राइज दिया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में रोहनप्रीत, नेहा को पैम्पर करते हुए नजर आ रहे हैं.

PHOTOS: रोहनप्रीत सिंह ने वैलेंटाइन्स डे पर पत्नी को दिया सरप्राइज, Neha Kakkar बोलीं- लव यू बेबी

रोहनप्रीत-नेहा की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

Neha Kakkar और Rohanpreet Singh बॉलीवुड की सबसे क्यूटेस्ट जोड़ियों में से एक हैं. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और इसका इजहार वे आए दिन अपने सोशल मीडिया पर करते हुए देखे भी जाते हैं. आज वैलेंटाइन्स डे है और इस खास मौके पर रोहनप्रीत सिंह ने अपनी पत्नी नेहा कक्कड़ को एक सरप्राइज दिया, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में रोहनप्रीत नेहा को पैम्पर करते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. 

Neha Kakkar ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में रोहनप्रीत भी नजर आ रहे हैं, जिन्होंने खुद नेहा के लिए वैलेंटाइन्स डे पर सरप्राइज प्लान किया था. फोटोज को देखकर पता चलता है कि रोहनप्रीत नेहा के लिए चॉकलेट केक लेकर आए थे और उन्हें रेड रोज भी दिया था. फोटोज में बैलून्स भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे को किस करते हुए भी दिखे. नेहा ने फोटोज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "वह अपने नेहू को स्पेशल फील कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ता. आई लव यू रोहनप्रीत सिंह. Happy Valentines Day Everyone".

नेहा कक्कड़ के इस पोस्ट पर Rohanpreet Singh ने भी, "आई लव यू मिसेज सिंह" कमेंट किया है. पोस्ट को कुछ ही देर में 3 लाख 12 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इस पोस्ट पर फैन्स भी अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें, Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह की शादी 2020 अक्टूबर में हुई थी.

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com