RARKPK Box Office Collection Day 9: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जलवा, पठान के बाद दुनियाभर में हासिल किया ये मुकाम

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 9: साल 2023 में पठान के बाद पहले हफ्ते में दुनियाभर में जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बन गई है.

RARKPK Box Office Collection Day 9: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का जलवा, पठान के बाद दुनियाभर में हासिल किया ये मुकाम

rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 9 फिल्म ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 9: साल 2023 में कई बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. लेकिन पठान के बाद कोई फिल्में अपना रुतबा फैंस के बीच नहीं बना पाई. इसी बीच आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दिग्गज सितारे धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक नया मुकाम हासिल किया है, जिसके चलते फैंस को खुशी होने वाली है. दरअसल, पहले हफ्ते में पठान के बाद सबसे ज्यादा दुनियाभर में कमाई करने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बन गई है. आइए आपको बताते हैं अब तक फिल्म ने कितनी कमाई की है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने नौंवे दिन 11.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 90.58 करोड़ हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने 146.5 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि फिल्म का बजट 160 करोड़ का है. 

कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 11.1 करोड़, दूसरे दिन 16.05 करोड़, तीसरे दिन 18.75 करोड़, चौथे दिन 7.02 करोड़, पांचवे दिन 7.3 करोड़, छठे दिन 6.21 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद पहले हफ्ते की कुल कमाई 73.33 करोड़ हो गई है. वहीं आठवे दिन फिल्म की कमाई की बात करें तो 6.75 करोड़ की फिल्म ने कमाई की है. जबकि दूसरे वीकेंड पर यह आंकड़ा बढ़ने के आसार है.  

गौरतलब है कि रॉकी और रानी की प्रेम को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. जबकि फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन शहरों में करते हुए लीड स्टार्स धर्मेंद्र, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और शबाना आजमी को देखा गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर पैपराजी ने पूछा - क्या आलिया मेरा इंतजार कर रही है?