रितेश देशमुख के घर हुआ गणपति बप्पा का आगमन, दोनों बेटे रियान और राहिल ने की पूजा- देखें Video

हर साल रितेश देशमुख अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं. इस साल भी रितेश देशमुख के घर बप्पा का धूमधाम से वेलकम किया गया है, और इस बार रितेश देशमुख और जेनेलिया के दोनों बेटे रियान और राहिल ने बप्पा का स्वागत किया है.

रितेश देशमुख के घर हुआ गणपति बप्पा का आगमन, दोनों बेटे रियान और राहिल ने की पूजा- देखें Video

रितेश देशमुख ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

आम हो या खास, गणपति बप्पा के लिए सब बराबर हैं. हर घर में बप्पा के आगमन को लेकर खासा उत्साह देखने को मिलता है. सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी हर साल गणेशोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया जाता है. सेलिब्रिटीज अपने घर पर गणपति जी की स्थापना करते हैं. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के घर भी गणपति बप्पा का आगमन हुआ है और इस बार बेहद खास और मासूमियत भरे अंदाज में रितेश और जेनेलिया के दोनों बेटों ने गणेश जी का वेलकम किया है. दरअसल रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोनों बेटे गणेश जी की आरती गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों बहुत क्यूट और मासूमियत भरे अंदाज में गणपति जी की आराधना कर रहे हैं.


हर साल रितेश देशमुख अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं. इस साल भी रितेश देशमुख के घर बप्पा का धूमधाम से वेलकम किया गया है, और इस बार रितेश देशमुख और जेनेलिया के दोनों बेटे रियान और राहिल ने बप्पा का स्वागत किया है. रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से गणपति जी की आरती का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रितेश के दोनों बेटे रियान और राहिल गणेश जी की आरती गाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों गणेश जी के सामने बैठे हैं और 'जय देव जय देव जय मंगल मूर्ति दर्शन मात्रे मनोकामना पूर्ति' आरती गाते हुए देखे जा सकते हैं. बेहद मासूमियत भरे अंदाज में ये बच्चे बप्पा की आराधना कर रहे हैं. रियान और राहिल इस वीडियो में एक जैसे कपड़े पहने हुए दिखाई देखे जा सकते हैं. दोनों ने सफेद कलर का कुर्ता पजामा और उसके ऊपर लाल जैकेट पहनी हुई है. माथे पर तिलक से उनकी भक्ति साफ झलक रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रितेश देशमुख ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, गणपति बप्पा मोरया'. इस वीडियो को शेयर करने के 1 घंटे के अंदर ही इसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बच्चों की भक्ति फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं. लगातार लोग इस वीडियो पर अपने रिएक्शंस दे रहे हैं और रितेश और जेनेलिया की परवरिश की तारीफ भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'बहुत खूब, बच्चों को अपने धर्म के बारे में पता होना चाहिए, तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'वाह बच्चों को बहुत अच्छी परवरिश दी है आप दोनों ने, God bless u'.