इंटरनेट स्लो चलने पर Riteish ने Genelia को दी ऐसी सलाह, फैन्स बोले- ये तो गया आज, देखें मजेदार VIDEO

Riteish Deshmukh अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ अक्सर अपने फनी वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिन्हें उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं.

इंटरनेट स्लो चलने पर Riteish ने Genelia को दी ऐसी सलाह, फैन्स बोले- ये तो गया आज, देखें मजेदार VIDEO

रितेश-जेनेलिया का फनी वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर Riteish Deshmukh अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मजेदार वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. उनके इन वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं और इनका आनंद उठाते हैं. रितेश और उनकी पत्नी Genelia D'Souza का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो में जेनेलिया अपने पति रितेश से कहती हैं कि- 'सुनो न, मेरा इंटरनेट बहुत स्लो चल रहा है.' इस पर रितेश उन्हें सलाह देते हैं कि मोबाइल को अपनी जुबान से कनेक्ट कर लें. इसके साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में जोरदार ठहाके की आवाज सुनाई देती है. जाहिर है कि रितेश ये कहकर चुटकी ले रहे हैं कि जेनेलिया की जुबान बहुत तेज चलती है, जो शायद स्लो इंटरनेट को भी तेज कर देगी. 

चंद सेकंड के इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. दरअसल, रितेश के इन फनी वीडियोज का फोकस अक्सर पति-पत्नी की खट्टी-मीठी नोकझोंक पर रहता है. उनकी पत्नी जेनेलिया भी ऐसे वीडियोज में हमेशा नजर आती हैं. फैन्स को रितेश और जेनेलिया के बीच की केमेस्ट्री भी खासी पसंद आती है. तभी तो कमेंट बॉक्स में लोग 'क्यूटेस्ट कपल' और 'आपकी जोड़ी सलामत रहे' जैसे कमेंट कर रहे हैं. कुछ फैन्स मजाकिया अंदाज में Riteish Deshmukh को कह रहे हैं कि ऐसा मजाक करने पर आज उन्हें घर में खाना नहीं मिलेगा. एक ने तो लिखा है, 'ये तो गया आज'. 

रितेश और जेनेलिया की जोड़ी बॉलीवुड की बेहतरीन जोड़ियों की लिस्ट में शुमार की जाती है. दोनों ने कई हिट फिल्में भी साथ दी हैं. बता दें, रितेश और जेनेलिया ने साल 2012 में शादी की थी. इनके दो क्यूट से बच्चे भी हैं, जिनके नाम राहिल और रियान है. Riteish Deshmukh कई बार अपने बच्चों के साथ वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इन वीडियोज को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं. 

ये भी देखें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com