रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते दिखे, बोले- यही है हैपी मैरिड लाइफ का सीक्रेट, देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के इस फनी वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) भी नजर आ रही हैं.

रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते दिखे, बोले- यही है हैपी मैरिड लाइफ का सीक्रेट, देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) लॉकडाउन के दौरान नए-नए फनी वीडियो सो फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अच्छी शादीशुदा जिंदगी का सीक्रेट बता रहे हैं. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) के साथ नजर आ रहे हैं. फैन्स इस वीडियो पर कमेंट के जरिए जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) के पैर दबा रहे हैं और कह रहे हैं कि यही अच्छी शादीशुदा जिंदगी का सीक्रेट है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें फैन्स उनसे एक जोक सुनाने की मांग करते हैं. इस पर रितेश देशमुख कहते हैं कि मैं सेलिब्रिटी हूं. उनकी इस बात पर फैन्स खूब जोर-जोर से ठहाके लगाने लग जाते हैं. फैन्स को ऐसा करते देख रितेश देशमुख ने कमाल का एक्सप्रेशन दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.