दोस्त के साथ रोमांटिक हुए रितेश देशमुख तो पत्नी ने देखी ली ये हरकत फिर जो किया उसे बता पाना भी मुश्किल है

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है रितेश देखमुख का ये वीडियो. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे बेहद खूबसूरत लोकेशन का सफर बोट के द्वारा कर रहे हैं. वहीं इस बोट पर वे अपने दोस्त के साथ बेहद रोमांटिक होते दिखाई देते हैं.

दोस्त के साथ रोमांटिक हुए रितेश देशमुख तो पत्नी ने देखी ली ये हरकत फिर जो किया उसे बता पाना भी मुश्किल है

दोस्त के साथ रोमांटिक हुए रितेश देशमुख

नई दिल्ली :

रितेश देशमुख बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिनों उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा ही देते हैं, वहीं हाल ही में रितेश देशमुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे अपने दोस्त साथ बोट पर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनका ये अंदाज देख फैंस भी हैरान रह गए हैं. बता दें की इस बोट पर केवल रितेश ही अपने दोस्त के साथ नहीं बल्की रितेश की पत्नी जेनेलिया डिसूज़ा भी इस बोट पर खड़ी दिखाई दे रही हैं. रितेश की इस हरकत को देखने के बाद आप जेनेलिया का रिएक्शन देख और भी हैरान रह जाएंगे. 

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है रितेश देखमुख का ये वीडियो. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे बेहद खूबसूरत लोकेशन का सफर बोट के द्वारा कर रहे हैं. वहीं इस बोट पर वे अपने दोस्त के साथ बेहद रोमांटिक होते दिखाई देते हैं. उनका अंदाज और एक्सप्रेशन देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं. बता दें की रितेश के साथ ही उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूज़ा भी वहां मौजूद होती हैं जो की वीडियो खत्म होने के बाद तालियां बजाती दिखाई दे रही हैं. 

इस वीडियो को देख फैन्स अपने आप को कमेंट करने से रोक ही नहीं पा रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा भाई ये सब क्या है. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा जेनेलिया गुस्से में ताली बजा रही है या खुशी में समझ नहीं आ रहा. बता दें की इस वीडियो को शेयर किए हुए कुछ ही मिनट हुए हैं और अभी तक इस वीडियो को 80 हजार बार देखा जा चुका है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:शिल्पा शेट्टी समीशा-वियान और राज कुंद्रा के साथ आईं नजर