रितेश देशमुख ने शेयर किया नया लुक, गंजे होकर बोले- मैं हूं खलनायक...देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का नए अंदाज वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रितेश देशमुख ने शेयर किया नया लुक, गंजे होकर बोले- मैं हूं खलनायक...देखें Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इन दिनों अपने फनी वीडियो को लेकर खासे सुर्खियों में है. रितेश देशमुख उन बॉलीवुड सेलेब्स में शामिल हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी फैन्स को एंटरटन करते हैं. रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपना खलनायक लुक फैन्स को दिखा रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश देशमुख क्रिएटिव अंदाज में अपना बाल्ड लुक फैन्स को दिखा रहे हैं. यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है: 'मैं हूं खलनायक. मैजिक मिरर'. वीडियो में रितेश कपड़े से शीशा साफ करते नजर आ रहे हैं तभी उन्हें शीशे में खुद का बाल्ड लुक नजर आता है. वीडियो के बैकग्राउंड में संजय दत्त का गाना भी बज रहा है. रितेश देशमुख के इस फनी वीडियो को 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) को हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म 'बागी 3' में देखा गया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस फिल्म के बिजनेस पर काफी असर पड़ा. इस फिल्म से पहले रितेश देशमुख 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में रितेश बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ मिलकर कॉमेडी करते दिखे थे.