ऋषि कपूर की 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल को छू लेगा शर्माजी का किरदार

हिंदी सिनेमा में पहली बार, Sharmaji Namkeen में दो दिग्गज अभिनेता Rishi Kapoor और परेश रावल, एक ही किरदार निभा रहे हैं.

ऋषि कपूर की 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल को छू लेगा शर्माजी का किरदार

ऋषि कपूर की 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

प्राइम वीडियो ने अमेजॉन ओरिजिनल मूवी 'शर्माजी नमकीन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इस पारिवारिक मनोरंजन में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार के साथ परेश रावल और दिवंगत ऋषि कपूर सहित कई एक्टर हैं. हिंदी सिनेमा में पहली बार, Sharmaji Namkeen में दो दिग्गज अभिनेता Rishi Kapoor और परेश रावल, एक ही किरदार निभा रहे हैं. मसालेदार और ढेर सारे प्यार से भरपूर यह ट्रेलर रिटायरमेंट के बाद अपनी जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश करते शख्स की है. जो खुद को व्यस्त रखने और अकेलेपन से दूर रहने के लिए कोई भी छोटा मोटा काम करने को तैयार है. इस तरह एक बहुत ही मजेदार टॉपिक पर फिल्म को बनाया गया है. 

हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित और मैकगुफिन पिक्चर्स के हनी त्रेहन और अभिषेक चौबे के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित 'शर्माजी नमकीन' का 31 मार्च को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बी.जी.शर्मा 58 वर्षीय विदुर हैं. जिस कंपनी के लिए वह काम कर रहे थे. एक दिन वह उसे नौकरी से निकाल देती है. जिन्दगी थम सी जाती है. शर्मा -रिटायरमेंट नामक शैतान से निपटने के लिए संघर्ष करते हैं. वह प्रासंगिक बने रहने के तरीके ढूंढ़ते रहते हैं, लेकिन वह हमेशा अपने बेटों के रास्ते में आते हैं. एक दिन, वह खुशमिजाज महिलाओं के ग्रुप के संपर्क में आते हैं. किट्टी की महिलाएं शर्माजी की भावनावों को फिर से जगाती हैं, खाना पकाने का जुनून और आत्मविश्वास उन्हें एक नई जिन्दगी खोजने में मदद करता है.