विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 29, 2022

Rishi Kapoor की नातिन को देख कर फैंस के उड़े होश, बोले- यह तो क्यूटनेस में अपने नाना पर गई है 

ऋषि कपूर की एक बेटी भी हैं जिनका कम ही जिक्र होता है. उनकी बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर है. रिद्धिमा कपूर ने मम्मी पापा और भाई की तरह फिल्मों में करियर नहीं बनाया. उन्होंने बिजनेस मैन भरत साहनी से शादी की और वह जुलरी का बिजनेस करती हैं. उनकी बेटी हैं समारा.

Read Time: 3 mins
Rishi Kapoor की नातिन को देख कर फैंस के उड़े होश, बोले- यह तो क्यूटनेस में अपने नाना पर गई है 
Rishi Kapoor की नातिन को देख कर फैंस के उड़े होश
नई दिल्ली:

ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं. वह बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर्स में से एक थे. वह फ़िल्म अभिनेता, फ़िल्म निर्माता और निर्देशक थे. उन्होंने बतौर बाल कलाकार फिल्मों में डेब्यू किया था. उन्हें बॉबी फ़िल्म के लिए 1974 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार और साथ ही 2008 में फ़िल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार सहित अन्य पुरस्कारों से सम्मानित किया गया था. उनकी पहली फ़िल्म मेरा नाम जोकर में बाल कलाकार के रूप में शानदार भूमिका के लिए 1970 में राष्ट्रीय फ़िल्म पुरस्कार मिला.

उन्होंने 1973 और 2000 के बीच लगभग 92 फिल्मों में बतौर रोमांटिक लीड काम किया. उन्होंने एक्ट्रेस नीतू सिंह से शादी की. अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके पत्नी और बेटे रणबीर कपूर जाने माने स्टार बन चुके हैं. ऋषि कपूर की एक बेटी भी हैं जिनका कम ही जिक्र होता है. उनकी बेटी का नाम रिद्धिमा कपूर है. रिद्धिमा कपूर ने मम्मी पापा और भाई की तरह फिल्मों में करियर नहीं बनाया. उन्होंने बिजनेस मैन भरत साहनी से शादी की और वह जुलरी का बिजनेस करती हैं. 

बता दें कि रिद्धिमा कपूर की बेटी समारा अब बड़ी हो गई हैं और काफी खूबसूरत दिखती हैं. क्रिसमस की फोटो में वह पापा- मम्मी के साथ नजर आईं. इंस्टा पर रिद्धिमा कपूर ने फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें समारा भी नजर आ रही हैं. समारा को देख कर फैंस की नजरें उन पर टिकी रह गई. दरअसल लुक में वह अपने नाना यानी कपूर खानदान पर गई हैं. वह गोरी चिट्टी औऱ बेहद प्यारी हैं.

इससे पहले रणबीर- आलिया का शादी में भी समारा लाइम लाइट में आई थीं. समारा ने  एक सुपर क्यूट पोस्ट के साथ आलिया भट्ट का फैमिली में स्वागत किया था. समारा ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की फोटो में से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "परिवार में आपका स्वागत है आलिया मामी. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं." कुछ दिनों बाद समारा के पोस्ट पर आलिया भट्ट ने रिएक्ट किया. आलिया ने लिखा, "लव यू समुउउउ" इसके साथ उन्होंने रेड दिल के इमोटिकॉन्स भी शेयर किए.

इस पोस्ट पर कमेंट में  समारा की नानी नीतू कपूर ने लिखा, "ओह यह सबसे प्यारी है." समारा की मां रिद्धिमा कपूर साहनी ने रेड दिल के इमोजीस शेयर किए. समारा साहनी ने रणबीर और आलिया की शादी की एक फोटो के साथ आलिया और रणबीर के मेहंदी फंक्शन की भी एक फोटो शेयर की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी से गायब दिखीं मलाइका अरोड़ा, इंटरनेट यूजर्स बोले एक्स भाभी नहीं आईं
Rishi Kapoor की नातिन को देख कर फैंस के उड़े होश, बोले- यह तो क्यूटनेस में अपने नाना पर गई है 
जीनत अमान का पति मजहर खान के साथ देखा है ये विज्ञापन, फैंस तो दे रहे हैं ना देखने की सलाह
Next Article
जीनत अमान का पति मजहर खान के साथ देखा है ये विज्ञापन, फैंस तो दे रहे हैं ना देखने की सलाह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;