ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'जिंदगी पहले की तरह नहीं'

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद किया है.

ऋषि कपूर की पहली डेथ एनिवर्सरी पर नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'जिंदगी पहले की तरह नहीं'

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने लिखा इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • ऋषि कपूर की पुण्यतिथी पर पत्नी नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल मैसेज
  • नीतू ने कहा एक भी दिन बिना उन्हें याद किए नहीं बीता
  • बेटी रिद्धिमा ने शेयर की पिता से साथ तस्वीर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की आज पहली पुण्यतिथि है. जहां आज देशभर के लोग उन्हें याद कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा जगत में शानदार फिल्में देने वाले एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor First Death Anniversary) की पिछले साल निधन की खबर ने सभी को सदमें में डाल दिया था. घरवालों के साथ ही फैंस को भी इस खबर पर विश्वास करना काफी मुश्किल हो गया था कि दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर  (Rishi Kapoor) अब हमारे साथ नहीं हैं.  ऋषि कपूर की पुण्यतिथी पर पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक इमोशनल मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor)  ने अपनी और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की एक पुरानी एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "बीता साल पूरी दुनिया के लिए दुख से भरा था. हमारे लिए भी ये किसी बड़े दुख से कम नहीं था, क्योंकि हमने आपको खो दिया था. तब से एक भी दिन नहीं बीता जब हमने आपको याद ना किया हो. कभी वो समझदारी वाली बातें तो कभी कहानियां याद आती थीं. हमने पूरे साल चेहरे पर मुस्कान रख कर उन्हें याद किया, क्योंकि वह हमारे दिल में हमेशा रहते हैं. इस बात को स्वीकार करना काफी मुश्किल था, लेकिन इस बात को स्विकार किया कि बिना उनके ये जिंदगी पहले की तरह तो नहीं हो पाएगी, लेकिन ये चलती रहेगी." नीतू कपूर का ये पोस्ट काफी इमोशनल है. नीतू कपूर के इस पोस्ट पर फैशन डिजाइर मनीष मल्होत्रा, रिद्धिमा कपूर, भावना पांडे, सोनाली बेंद्रे सहित कई सितारों ने कमेंट कर ऋषि कपूर को याद किया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं बेटी रिद्धिमा कपूर ने भी दो फोटो शेयर की हैं. एक फोटो उनके बचपन की है जब रिद्धिमा अपने पिता की गोद में होती हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में पिता के साथ खड़ी हुई दिखाई देती हैं.