ऋषि कपूर की बेटी पहुंचने वाली हैं अपने घर, Video शेयर कर बोलीं- घर आ रही हूं मां...

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को संबोधित करते हुए कहा कि वह घर पहुंच रही हैं.

ऋषि कपूर की बेटी पहुंचने वाली हैं अपने घर, Video शेयर कर बोलीं- घर आ रही हूं मां...

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर पहुंंचने वाली हैं अपने घर
  • रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो शेयर कर बोलीं- घर आ रही हूं मां...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने 67 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से एक्टर के परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी झटका लगा. वहीं, उनकी लाडली बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor) लॉकडाउन के कारण पिता की अंतिम विदाई में नहीं पहुंच पाईं. लॉकडाउन के कारण रिद्धिमा कपूर को पिता ऋषि कपूर के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल के जरिए ही करने पड़े. इससे इतर हाल ही में रिद्धिमा कपूर ने एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मां नीतू सिंह को संबोधित करते हुए कहा कि वह घर पहुंच रही हैं.

l1vqlbhg

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और वह दिल्ली में अपने पति भरत साहनी और बेटी के साथ रहती हैं. वहीं, पूरे देश में कोरोना वायरस के कारण लगाए गए लॉकडाउन के बीच वह बुधवार रात से ही गृह मंत्रालय से मुंबई जाने की इजाजत मांग रही थीं. पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद रिद्धिमा कपूर को दिल्ली पुलिस की तरफ से मुंबई जाने की इजाजत मिली. 1400 किमी सड़क के रास्ते जाने के कारण रिद्धिमा कपूर पिता के अंतिम दर्शन में नहीं पहुंच पाईं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "घर पहुंच रही हूं मां." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में किया गया था. ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार को लेकर उनके परिवार ने फैंस को संदेश दिया था कि वह लॉकडाउन और नियमों का पालन करें. वहीं, परिवार से इतर ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में अभिषेक बच्चन, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी, उद्योगपति अनिल अंबानी और कई लोग शामिल हुए थे. वहीं, एक्टर की बात करें तो उन्हें बुधवार को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही है.