विज्ञापन
This Article is From Apr 30, 2020

ऋषि कपूर की अंतिम विदाई के लिए रिद्धिमा कपूर को मिली मुंबई जाने की इजाजत

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को झटका लगा है. वहीं, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को मुंबई जाने की इजाजत मिल गई है.

ऋषि कपूर की अंतिम विदाई के लिए रिद्धिमा कपूर को मिली मुंबई जाने की इजाजत
ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अंतिम विदाई के लिए रिद्धिमा कपूर को मिली दिल्ली जाने की इजाजत
नई दिल्‍ली:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को झटका लगा है. वहीं, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर  (Riddhima Kapoor) को पिता की अंतिम विदाई के लिए दिल्ली पुलिस की तरफ से मुंबई जाने की इजाजत मिल गई है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने रिद्धिमा कपूर साहनी सहित 5 लोगों को मुंबई जाने के लिए इजाजत दी है. बताया जाता है कि रिद्धिमा कपूर अपने पिता ऋषि कपूर के काफी नजदीक थीं. जब से उन्हें पता चला था कि उनके पिता हॉस्पिटल में एडमिट हैं, वह तब से ही मुंबई जाने के लिए परमिशन मांग रही थीं. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बेटी रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) को रोड के जरिए मुंबई जाने की परमिशन दे दी गई है. हालांकि, वह हवाई रास्ते के जरिए मुंबई जाने की इजाजत मांगने की भी कोशिश कर रही हैं, जिससे वह जल्द से जल्द पिता के अंतिम दर्शन में पहुंच सके. वहीं, कोरोना वायरस के कारण दिल्ली की सीमा सील हो रखी है, साथ ही एयरपोर्ट से भी किसी भी तरह के विमान की आवाजाही पर रोक लगी हुई है. एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, "दिल्ली पुलिस ने ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी सहित 5 लोगों को मुंबई जाने की परमिशन दे दी है."

बता दें कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखा था. अपने डेब्यू रोल के लिए ऋषि कपूर को नैशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसके बाद वह फिल्म 'बॉबी' में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने डिंपल कपाड़िया के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म के लिए ऋषि कपूर को फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. बता दें कि 1973 से 2000 के बीच ऋषि कपूर ने करीब 92 फिल्मों में रोमांटिक एक्टर का किरदार अदा किया है, जिसमें से 36 फिल्म उनकी बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट भी रही थी. साल 2000 के बाद ऋषि कपूर अकसर सपोर्टिंग रोल्स में नजर आने लगे.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
ऋषि कपूर की अंतिम विदाई के लिए रिद्धिमा कपूर को मिली मुंबई जाने की इजाजत
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com