बॉलीवुड एक्ट्रेस को भारत के सर्बिया को 90 टन सुरक्षात्मक उपकरण भेजने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे डॉक्टर्स का क्या...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भारत के सर्बिया में सुरक्षात्मक उपकरण पहुंचाने को लेकर एक ट्वीट किया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भारत के सर्बिया को 90 टन सुरक्षात्मक उपकरण भेजने पर आया गुस्सा, बोलीं- हमारे डॉक्टर्स का क्या...

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का ट्वीट हुआ वायरल
  • भारत ने सर्बिया में भेजे 90 टन सुरक्षात्मक उपकरण
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मरीजों के इलाज के लिए इस्तेमाल होने वाले सुरक्षात्मक उपकरणों की भारत में भारी किल्लत के बाजवूद उन्हें सर्बिया निर्यात किया गया है. सर्बिया (Serbia) को भारत ने 90 टन उपकरण भेजे हैं. यह खबर तब सामने आई जब  यूनाइटड नेशनल डेवलपमेंट प्रोग्रोम के सर्बियन विंग ने ट्वीट किया. अब इस पर बॉलीवुड गलियारों से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) ने सरकार पर निशाना साधा है.


बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने ऐसे किसी भी मामले की जानकारी होने से इनकार कर दिया है. वहीं, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, "हमारे डॉक्टर्स का क्या? वे कई दिनों से बिना जोखिम में है सुरक्षा उपकरणों के." ऋचा चड्ढा (Richa Chadha Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, केरल स्थित एक कंपनी ने सोमवार को कहा कि उसने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ दुनियाभर में जारी लड़ाई में सहयोग के लिये सर्जिकल दस्तानों के 35 लाख जोड़े सर्बिया भेजे हैं. कोचीन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने कहा कि 90, 385 किलोग्राम वजन के इन दस्तानों को 7,091 डिब्बों में भरकर बोइंग 747 मालवाहक विमान से सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड भेजा गया है. प्रवक्ता ने कहा कि निर्यातक कंपनी का नाम सेंट मेरीज रबर्स लिमिटेड है. बता दें कि सर्बिया में अब तक करीब 500 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाये गये हैं जबकि सात लोगों की मौत हुई है.सर्बिया में कोरोना वायरस का पहला मामला मार्च के पहले हफ्ते में सामने आया था.