ऋचा चड्ढा और अली फजल 176 साल पुरानी मिल में करेंगे शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

अब से बस कुछ ही दिन हैं बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अभिनेता इस सप्ताह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, अब इन्होंने कुछ यह सरप्राइज दिया है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल 176 साल पुरानी मिल में करेंगे शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें देख रह जाएंगे हैरान

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के चौंकाने वाले डिटेल्स

नई दिल्ली :

अब से बस कुछ ही दिन हैं बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अभिनेता इस सप्ताह दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां उनकी शादी का जश्न शुरू होने की उम्मीद है. अपने व्यक्तित्व और कुछ अलग करने की इच्छा को ध्यान में रखते हुए, इस जोड़े ने कुछ ऐसा करने का फैसला किया है जो उनके चाहने वालों को हैरान करके रख देगा. इस तरह हमेशा कुछ हटकर करने वाली ऋचा चड्ढा की शादी में भी सबकुछ हटकर देखने को मिलेगा. वैसे भी उनकी शादी के कार्ड तक ने फैन्स को हैरान करके रख दिया है. 

ऋचा चड्ढा और अली फजल प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट की जगह भी है. इस जगह ने कई तरह की शादियों, पार्टियों, फैशन शो, त्योहारों आदि की मेज़बानी की है. और अब ऋचा और अली के वेडिंग प्लानर्स ने उनकी इस खूबसूरत पसंद को एक मजेदार वेडिंग पार्टी वेन्यू में बदलने का बीड़ा उठाया है. सजावट के साथ इस जगह को एक सुंदर भव्य अनुभवात्मक स्थान में बदलने का प्रयास है, ताकि ऋचा-अली के ऑफ स्क्रीन व्यक्तित्व की झलक नजर आ सके.

जाह्नवी कपूर व्‍हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट में आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com