राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर चटोरी गली के राम लड्डू तक, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में गेस्ट का स्वाद बढ़ाएंगे ये व्यंजन

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं. बॉलीवुड का यह स्टार कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाला है. ऐसे में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से लेकर चटोरी गली के राम लड्डू तक, ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में गेस्ट का स्वाद बढ़ाएंगे ये व्यंजन

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में गेस्ट का स्वाद बढ़ाएंगे ये व्यंजन

नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की तैयारियां इन दिनों जोरों पर हैं. बॉलीवुड का यह स्टार कपल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाला है. ऐसे में ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. यह दोनों अपनी शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में करेंगे, जबकि रिसेप्शन मुंबई में किया जाएगा. इस बीच अब ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में परोसे जाने वाली डिश का खुलासा हुआ है. साथ ही यह भी पता चला है कि इन दोनों की शादी में कैसी सजावट की जाएगी.

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार चूंकि ऋचा चड्ढा दिल्ली से हैं. ऐसे में उनकी मेहंदी, संगीत और कॉकटेल में अभिनेत्री के कई फेवरेट फूड मौजूद रहेंगे. खबर के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में राजौरी गार्डन के मशहूर छोले भटूरे, नटराज की चाट और चटोरी गली के राम लट्टू सहित दिल्ली की और भी अन्य मशहूर डिश शादी में मेहमानों के स्वाद को बढ़ाएगी. सूत्रों की मानें तो सभी फूड स्टॉल एक कंपनी द्वारा क्यूरेट किए जा रहे हैं, जिसने दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों का एक मेनू तैयार किया है.

सूत्र ने ऋचा चड्ढा और अली फजल की संगीत और कॉकटेल पार्टी की सजावट को लेकर बताया है कि फंक्शन में ज्यादातर प्रकृति से प्रेरित और हरे रंग में सजावट होगी. ऋचा और अली का पर्यावरण से काफी प्यार करते हैं. ऐसे में उनकी शादी में जूट, लकड़ी और फूल से सजावट की आएगी. आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जो 176 साल पुरानी मिल के अंदर समकालीन फर्नीचर स्टोर है और अब एक इवेंट की जगह भी है. इस जगह ने कई तरह की शादियों, पार्टियों, फैशन शो, त्योहारों आदि की मेज़बानी की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Spotting: सुनील शेट्टी, शेफाली जरीवाला समेत कई सितारे एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट