रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक टॉप में शेयर की फोटो, फैंस का यूं आया रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में एक फोटो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस तस्वीर पर फैंस के खास रिएक्शन देखे जा सकते है.

रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक टॉप में शेयर की फोटो, फैंस का यूं आया रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक टॉप में शेयर की फोटो

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रिया की तस्वीर
  • ब्लैक आउटफिट में यूं आईं नजर
  • मेरे डैड की मारुती से की थी करियर की शुरुआत
नई दिल्ली:

एक लंबे समय के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) फिर से लाइमलाइट में आना शुरू हो गई हैं. बीते कुछ दिनों से वे एक के बाद एक ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोर रही हैं. रिया की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्होंने एक ब्लैक आउटफिट में तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही है. इस तस्वीर पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बारिश कर रहे हैं. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'नारी शक्ति' 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है रिया की तस्वीर 
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Photo) द्वारा हाल ही में शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक कलर का नेट वाला टॉप पहना है. साथ ही खुले बाल और स्मोकी मेकअप उनके लुक पर काफी जंच रहा है. इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'गॉर्जियस' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'टॉप क्या चूहे ने कुतर दिया ?' फिलहाल तो यह तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं रिया 
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वर्कफ्रंट की बात करें को वे अब जल्द ही डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे का हिस्सा रही. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर अहम किरदार में नजर आए. रिया ने अपने करियर की शुरुआत 'मेरे डैड की मारुती' फिल्म से की थी.  रिया चक्रवर्ती  ने हिंदी के अलावा तेलुगू फिल्म तुनेगा, तुनेगा में भी अपने शानदार अभिनय को दिखा चुकी हैं.