रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर उन्हें किया याद, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा यह इमोशनल मैसेज

सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद किया है और एक्टर के साथ अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर की हैं.

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर उन्हें किया याद, रोमांटिक फोटो शेयर कर लिखा यह इमोशनल मैसेज

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को यूं किया याद

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी पुण्यतिथि है. 14 जून, 2022 को बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर का निधन हो गया था और उनके फैन्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई थी. फैन्स के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत की यादें आज भी ताजा हैं. यही नहीं, सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ फोटो शेयर की हैं और इन फोटो के जरिये उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और वह भी अपने चहेते कलाकार को मिस कर रहे हैं. 

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'रोज तु्म्हारी याद आती है.' इस तरह रिया ने फैन्स के साथ अपने दिल की बात शेयर की है. रिया की इस पोस्ट पर फैन्स ने लिखा है कि हमें भी उनकी खूब याद आती है. उनकी आत्मा को शांति मिले और तुम स्ट्रॉन्ग रहो रिया. इस तरह सारे फैन्स सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे हैं. 

29 वर्षीय रिया चक्रवर्ती के करियर की बात करें तो वे कुछ समय पहेल ही डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे का हिस्सा रही थीं. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर नजर आए थे. रिया ने अपने करियर की शुरुआत 'मेरे डैड की मारुती' फिल्म से की थी. रिया चक्रवर्ती ने हिंदी के अलावा तेलुगू फिल्म तुनेगा, तुनेगा में भी एक्टिंग कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : वरूण और जान्हवी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, दोनों एक साथ आए नज़र