Rhea Chakraborty का पुराना Video हुआ वायरल, बीच पर यूं मस्ती में झूमती आईं नजर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Rhea Chakraborty का पुराना Video हुआ वायरल, बीच पर यूं मस्ती में झूमती आईं नजर

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का पुराना वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती का वीडियो हुआ वायरल
  • समुद्र किनारे यूं एंजॉय करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने पूरे हो गए हैं. हालांकि, एक्टर का केस दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है. 'केदारनाथ' एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस बीच पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया येलो कलर का आउटफिट पहनकर मस्ती भरे अंदाज में झूम रही हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Video) का अब यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का यह वीडियो छुट्टियों के दौरान का है. रिया के इस वीडियो को बॉलीवुड अनलॉक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वहीं, बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का मामला अब सीबीआई के पास पहुंच गया है. ईडी लगातार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ कर रही है, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मीडिया को भेजे संदेश में बताया था कि उनके पास सुशांत की केवल दो चीजें हैं. 


रिया चक्रव्रती (Rhea Chakraborty) ने बताया था, , 'सुशांत की यही एक मात्र प्रॉपर्टी मेरे पास है.' तस्वीर में पानी की एक बोतल थी, जो 2019 में आई सुशांत की फिल्म छिछोरे के मर्चेंडाइज लाइन का हिस्सा था और साथ ही एक ग्रेडिट्यूड लिस्ट थी, जिसे सुशांत ने रिया के परिवार के लिए लिखा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com