कर्नल लूथरा के साथ 'पठान' देखने गईं रेणुका शहाणे तो ट्विटर यूजर ने पूछा 'प्रीमियर पर नहीं बुलाया था' तो मिला यह जवाब

रेणुका शहाणे पति आशुतोष राणा के साथ पठान गईं तो फैन्स ने इसे लेकर जमकर कमेंट किए. एक फैन ने पूछा किया क्या आपको पठान के प्रीमियर पर नहीं बुलाया गया था. इस पर एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब.

कर्नल लूथरा के साथ 'पठान' देखने गईं रेणुका शहाणे तो ट्विटर यूजर ने पूछा 'प्रीमियर पर नहीं बुलाया था' तो मिला यह जवाब

पति आशुतोष राणा के साथ पठान देखने गईं रेणुका शहाणे

खास बातें

  • 25 जनवरी को रिलीज हुई पठान
  • पति के साथ देखने गईं रेणुका शहाणे
  • आशुतोष राणा भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. अकसर वह ट्रोल को जवाब भी देती हैं और सामाजिक सरोकारों पर मजबूती के साथ अपनी राय भी रखती हैं. रेणुका शहाणे ने अपने ट्विटर एकाउंट पर फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में रेणुका शहाणे पति और बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा के साथ नजर आ रही हैं. रेणुका शहाणे ने इन फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि वह अब पठान देखने जा रही हैं. शाहरुख खान की पठान में आशुतोष राणा कर्नल लूथरा का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन फिल्म को इतनी देर से देखने पर एक फैन ने बहुत ही मजेदार सवाल पूछ लिया. दिलचस्प यह कि रेणुका शहाणे ने इसका बहुत ही मजेदार जवाब भी दिया.

रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आखिरकार पठान देखने जा रही हूं. मौसम बिल्कुल सही है. कर्नल लूथरा के साथ कुर्सी की पेटी बांध ली है.' लेकिन पठान देखने में यह देरी को लेकर फैन्स ने रेणुका शहाणे से सवाल पूछने शुरू कर दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने रेणुका शहाणे से सवाल पूछा, 'आप प्रीमियर पर इनवाइटेड नहीं थीं? क्यों?' इस पर रेणुका शहाणे ने जवाब दिया, 'अरे हमें बुलाया गया था भाई लेकिन जा नहीं सके.' इस पर फिर इस फैन ने जवाब दिया, 'प्लीज मुझे भाई मत कहें. आप मेरा क्रश थे, आप जानते हैं!' एक अन्य फैन ने रेणुका शहाणे की इस फोटो पर कमेंट किया है, 'क्या कहने हैं आपके!!! कस कर बांधिये जनाब...ये उड़ान तेजी से उड़नेवाली है.' इस तरह फैन इस ट्वीट पर बहुत ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं.