NCC के दिनों को याद कर इमोशनल हुए एक्टर, शेयर किया 50 साल पुराना पहचान पत्र, 15% ही लोग ही पहचान पाए...

एक्टर ने अपनी एनसीसी की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि मुझे NCC Day की शुभकामनाओं के लिए एक दिन की देरी हो चुकी है, लेकिन इस तथ्य को साझा करना चाहता था

NCC के दिनों को याद कर इमोशनल हुए एक्टर, शेयर किया 50 साल पुराना पहचान पत्र, 15% ही लोग ही पहचान पाए...

50 साल पुरानी शेयर की NCC की तस्वीर

नई दिल्ली:

अभिनय के साथ ही सोशल मीडिया पर भी खास चर्चाओं में रहने वाले एक्टर, जो अपने अंदाज के जरिए से फैंस का दिल जीत लेते हैं. खास बात तो यह है कि वह हर बार अपने बारे में एक ऐसी बात बताते हैं. जो उनके फैंस को उनका दीवाना बना देते है, हम बात कर रहे हैं अनुपम खेर की जिन्होंने हाल ही में कू पर एक बेहद ही यादगार और खूबसूरत तस्वीर साझा की है. जिसे शेयर करते ही फैंस के जमकर कमेंट पर कमेंट देखे जा सकते हैं. 

अनुपम खेर (Anupam kher) ने हाल ही में कू पर दो तस्वीरें साझा की हैं दरअसल यह कोई तस्वीर नहीं है बल्कि यह एक पहचान पत्र है. इन दोनों तस्वीरों को साझा करते हुए अनुपम लिखते हैं- "मुझे NCC Day की शुभकामनाओं के लिए एक दिन की देरी हो चुकी है, लेकिन इस तथ्य को साझा करना चाहता था कि मेरा पहला पहचान पत्र एनसीसी दिनांक 16-12-1971 से था. यह मेरे ऑफिस डेस्क पर @actorprepares पर एकमात्र फ़्रेमयुक्त तस्वीर है. जमीनी और अनुशासित रहने के लिए एक महान अनुस्मारक की तरह, धन्यवाद और जय हो एनसीसी" 


आपको बता दें कि इस तस्वीर पर फैंस के कई रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोग तो एक्टर को पहचान ही नहीं पा रहे हैं. वहीं उनके चाहने वाले उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. अनुपम खेर के फिल्मी करियर की बात करें तो वे 500 से ज्यादा फिल्में बना चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खास एक्टिविटी देखी जा सकती है. वे सरकारी नीतियों के साथ ही बॉलीवुड, हॉलीवुड और करंट व्यूज़ पर अपनी राय रखते हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से