रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, कभी 20 साल तक नहीं की थी एक दूसरे से बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि रेखा और उनके बीच मनमुटाव की वजह क्या था और किस वजह से दोनों की ये कोल्ड वॉर खत्म हुई.

रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, कभी 20 साल तक नहीं की थी एक दूसरे से बात

रेखा ने छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर

नई दिल्ली:

लीजेंड्री एक्टर्स रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा शनिवार 28 अक्टूबर को मुंबई में लेस्ली टिमिंस और साची नायक की शादी के रिसेप्शन में मिले. 69 साल की रेखा ने शत्रुघ्न को गले लगाने से पहले उनके पैर छुए. शत्रुघ्न यूं भी उनसे सीनियर रहे हैं और उम्र में भी उनसे बड़े हैं. 77 साल के शत्रुघ्न के साथ रेखा का यह व्यवहार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. रेखा ने पहले शत्रुघ्न के पैर छुए इसके बाद उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को गले लगाकर बधाई दी. उनके साथ उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी थीं.

एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर रेखा और शत्रुघ्न की इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया. इसमें दिखाया गया है कि रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ बढ़ती हैं और उन्हें गले लगाने से पहले उनके पैर छूती हैं. जैसे ही वे सभी एक साथ आए शत्रुघ्न ने रेखा के साथ पोज दिया. इस पर रिएक्शन देते हुए एक फैन ने पूछा, "क्या वे लगभग एक ही उम्र के नहीं हैं?" एक ने लिखा, “ओवोवोवोवोवो अच्छा है”. एक ने लिखा, “रेखा जी बड़ों का सम्मान करना जानती हैं”. कई लोगों ने रेखा के लुक की भी तारीफ की. हरे रंग की सिल्क साड़ी में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने मांग टीका, झुमके और चूड़ियां भी पहनी थीं. एक फैन ने लिखा, “उफ्फ्फ रेखा जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं”. एक ने कमेंट किया, "रेखा जी...बेमिसाल".

रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्में

रेखा और शत्रुघ्न सिन्हा ने 70 और 80 के दशक में एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. इनमें से 1988 की फिल्म खून भरी मांग सबसे पॉपुलर है. उन्होंने रामपुर का लक्ष्मण, दो यार (1972), कशमकश (1973), कहते हैं मुझको राजा (1975), परमात्मा (1978), जानी दुश्मन और, मुकाबला (1979), चेहरे पे चेहरा (1981) और माटी मांगे खून (1984) में भी साथ काम किया.

जब रेखा और शत्रुघ्न के बीच 20 साल तक नहीं हुई बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई फिल्मों में काम करने के बाद 'खून भरी मांग' की शूटिंग के दौरान रेखा और शत्रुघ्न के बीच अनबन हो गई. इस बारे में बात करते हुए, शत्रुघ्न ने एक बार जूम को एक इंटरव्यू में बताया था, “किसी बचकानी सी बात पर हमारे बीच मतभेद हो गए थे. उसके बाद, हमने 20 साल से ज्यादा समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की. उन्होंने अपनी पत्नी पूनम को पैचअप कराने का क्रेडिट देते हुए कहा था, "रेखा और वह करीबी दोस्त थीं और इसलिए रेखा के साथ मेरी सो कॉल्ड कोल्ड वॉर रेखा के साथ दोस्ती में मुश्किलें पैदा कर रही थी. उसने अपने स्वार्थ के लिए हमारी बात करवाई और मैं भी खुशी-खुशी जो बीत गया उसे भुलाने के लिए तैयार हो गया."