बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स जिन्हें फिल्म सेट पर हुआ इश्क और बन गए जीवनसाथी, जानें कौन मिला किस फिल्म के सेट पर

बॉलीवुड में प्रेम कहानियों का बड़ा महत्व है. परदे पर जब किसी प्रेम कहानी को बहुत ही शिद्दत के साथ बनाया जाता है तो वह दर्शकों को खूब पसंद आती है. लेकिन जानते हैं बॉलीवुड के रियल लाइफ पॉपुलर कपल्स पहली बार किस फिल्म के सेट पर मिले थे.

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स जिन्हें फिल्म सेट पर हुआ इश्क और बन गए जीवनसाथी, जानें कौन मिला किस फिल्म के सेट पर

इन फिल्मों के सेट पर हुआ था बॉलीवुड के इन कपल्स को इश्क

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में प्रेम कहानियों का बड़ा महत्व है. परदे पर जब किसी प्रेम कहानी को बहुत ही शिद्दत के साथ बनाया जाता है तो वह दर्शकों को खूब पसंद आती है. फिल्म हिट रहती है. बॉलीवुड में इस तरह की कई प्रेम कहानी फिल्मों का शानदार इतिहास है. लेकिन आप जानते हैं कि शूटिंग के दौरान हमारे कई सुपरस्टार अपने जीवनसाथी से टकराए. जी हां, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, अजय देवगन, रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन ऐसे ही सितारे हैं जिनको शूटिंग के दौरान प्यार हुआ, और को-स्टार जीवनसाथी बन गया. यहां हम बताने जा रहे है कि बॉलीवुड के यह पॉपुलर किस फिल्म के सेट पर मिले, जहां से उनका प्यार परवान चढ़ा.

बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बेटे जो एक्टिंग की दुनिया में रहे सुपरफ्लॉप, पढ़ें डिटेल्स

2gi7kd4o

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी की पहली मुलाकात ‘गुड्डी' के सेट पर हुई थी. उसके बाद दोनों 1973 में ‘जंजीर' फिल्म में साथ नजर आए. बस इसी दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और जीवनसाथी बन गए.

24aglng

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

‘शोले' की शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र अपने रुतबे का इस्तेमाल कर हेमा के साथ बार-बार शॉर्ट रिपीट करते थे. हेमा मालिनी को लेकर उनकी दीवानगी सातवें आसमान पर थी. बाद में दोनों विवाह बंधन में बंधे.

9nbsfrso

अजय देवगन और काजोल

अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल' के सेट पर हुई थी. शूटिंग के दौरान दोनों में करीबियां बढ़ीं और आगे चलकर विवाह में तब्दील हो गई. 

tjpi72u8

सैफ अली खान और करीना कपूर

सैफ अली खान और करीना कपूर पहली बार ‘टशन' की शूटिंग पर मिले. ‘टशन” के दौरान ही दोनों को प्रेम हो गया और 2012 में शादी कर ली.

h2qkt8o

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की ‘बंटी और बबली' के ‘कजरारे' सॉन्ग की शूटिंग के दौरान अच्छे दोस्त बन गए. फिर गुरु के सेट पर यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

g4jst71g

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ‘रामलीला' के सेट पर मिले और दोनों को इश्क हो गया. 2018 में दोनों ने शादी कर ली. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए