विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 26, 2022

बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बेटे जो एक्टिंग की दुनिया में रहे सुपरफ्लॉप, पढ़ें डिटेल्स

बॉलीवुड की दुनिया में देव आनंद, राजेंद्र कुमार, राजकुमार, शशि कपूर, यश चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और जीतेंद्र को उनके काम के लिए पहचाना जाता है. लेकिन जाने उनके बेटों का कैसा रहा करियर.

Read Time: 3 mins
बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बेटे जो एक्टिंग की दुनिया में रहे सुपरफ्लॉप, पढ़ें डिटेल्स
बॉलीवुड सुपरस्टार्स क सुपरफ्लॉप बेटे
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दुनिया में देव आनंद, राजेंद्र कुमार, राजकुमार, शशि कपूर, यश चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती और जीतेंद्र को उनके काम के लिए पहचाना जाता है. यह बॉलीवुड के वो सुपरस्टार हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग और निर्देशन ने हिंदी सिनेमा के इतिहास में अपना नाम अमर कर लिया. इनकी फिल्में आज भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. लेकिन इनके बीच एक खास समानता यह भी है कि इन सुपरस्टार्स के बच्चे एक्टिंग की दनिया में रंग नहीं जमा सके और कुछ समय भुला दिए गए. आइए एक नजर डालते हैं स्टार किड्स पर जिनका करियर सिनेमा में परवान नहीं चढ़ सका...

karan kapoor ndtv



करण कपूर

कपूर परिवार के शानदार एक्टर शशि कपूर के बेटे करण कपूर ने 'सल्तनत' से करियर शुरू किया. मॉडलिंग की दुनिया के जाने माने चेहरे ने 'लोहा' और 'जलजला' मे भी काम किया. लेकिन वह एक्टिंग की दुनिया में लंबे समय तक नहीं टिक सके.

dall95kg

कुमार गौरव

जुबली कुमार कहे जाने वाले एक्टर राजेंद्र कुमार के बेटे ने 'लव स्टोरी' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. कुमार गौरव 'नाम' और 'कांटे' जैसी हिट फिल्मों में भी दिखे, लेकिन वह एक्टिंग में स्थायी करियर नहीं बना सके.

पुरु राजकुमार

अपने दौर के शानदार एक्टर राजकुमार के बेटे ने पुरु राजकुमार ने 'बाल ब्रह्मचारी' फिल्म से एक्टिंग की शुरुआत की. उसके बाद कई छोटे रोल भी किए, लेकिन तकदीर ने साथ नहीं दिया.

7v5q8gq8

तुषार कपूर

बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र के बेटे तुषार कपूर ने बॉलीवुड में 'मुझे कुछ कहना है' से डेब्यू किया. गोलमाल सीरीज में भी नजर आए, लेकिन ज्यादा दिन एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान कायम नहीम कर सके. 

uday chopra

उदय चोपड़ा

फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा 'धूम' जैसी फिल्म कर चुके हैं, मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं जमा सके.

mahaakshay

महाअक्षय चक्रवर्ती

महाअक्षय चक्रवर्ती बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं. उन्होंने 'हॉन्टेड' फिल्म से डेब्यू किया लेकिन वह कोई रंग नहीं जमा सके और करियर नहीं चमका सके. 

सुनील आनंद

देव आनंद के बेटे सुनील आनंद ने 'आनंद और आनंद' फिल्म से बॉलीवुड में करियर का आगाज किया था, लेकिन वह फैन्स का दिल जीतने में पूरी तरह नाकाम रहे. 

VIDEO: ऋतिक रोशन जुहू में PVR के बाहर नजर आए

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर पहनी मां की पुरानी साड़ी और हार, सादगी जीत लेगी आपका भी दिल- देखें फोटो
बॉलीवुड सुपरस्टार्स के बेटे जो एक्टिंग की दुनिया में रहे सुपरफ्लॉप, पढ़ें डिटेल्स
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;