विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2019

अपनी कहानी फिल्म 'The Sky is Pink' में देखकर क्या बोले अदिति चौधरी और नीरेन चौधरी, जानें यहां...

बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky is Pink) सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बेहतरीन एक्टिंग की है.

Read Time: 3 mins
अपनी कहानी फिल्म 'The Sky is Pink' में देखकर क्या बोले अदिति चौधरी और नीरेन चौधरी, जानें यहां...
अदिति चौधरी नीरेन चौधरी की एनडीटीवी से खास बातचीत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky is Pink) सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बेहतरीन एक्टिंग की है. इस फिल्म की कहानी अदिति चौधरी और नीरेन चौधरी की है, जिसे शोनाली बोस (Shonali Bose) ने शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा है. 'द स्काइ इज पिंक' फिल्म को देखने के बाद चौधरी परिवार काफी खुश नजर आया. उन्होंने अपनी लाइफ और फिल्म को लेकर  उन्होंने एनडीटीवी से खास बातचीत भी की. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें).

उर्वशी रौतेला बोलीं-'हूर परी जैसी लड़की को भूतनी कहते हो...शर्म नहीं आती', Tweet हुआ वायरल

अदिति चौधरी (Aditi Chaudhary) ने इस दौरान कहा कि प्रियंका चोपड़ा ने उनके रोल को बहुत ही बेहतरीन ढंग से निभाया. डायरेक्टर शोनाली बोस (Shonali Bose) ने भी सारे किरदारों के साथ न्याय किया. उन्होनें अपनी बेटी आयशा चौधरी के बारे में कहा, "मैंने उसे भगवान की बेटी (God's Baby) समझकर पाला था और हमेशा चाहती थी कि वो अपनी लाइफ खुलकर जिए और खुश रहे, क्योंकि सबसे पहले मैं मां हूं उसके बाद बाकी सब." वहीं, नीरेन चौधरी (Niren Chaudhary) ने कहा, "हमारा रिलेशनशिप गहरे प्यार, आदर और केयर करने पर आधारित था. मैं बस यही चाहता था कि आयशा पूरी तरह से ठीक हो जाए. हम इससे पहले तान्या को खो चुके थे, इसलिए नहीं चाहते थे कि आयशा को भी खो दें. हमेशा खुद से कहा करता था कि मुझे हमेशा अपने परिवार के साथ खड़ा रहना है."

फराह खान पर इस बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, तो Twitter पर हो गए ब्लॉक

बता दें कि 'द स्काइ इज पिंक' (The Sky is Pink)' की कहानी नीरेन और अदिति की है. दोनों के जीन में कुछ फॉल्ट है, जिसका खामियाजा उनके बच्चों को भुगतना पड़ता है. उनकी बेटी आयशा जन्म के साथ ही एक खतरनाक बीमारी का शिकार होती है. नीरेन और अदिति पहले ही अपनी एक बेटी खो चुके होते हैं. वे किसी भी कीमत पर आयशा को खोना नहीं चाहते. वो उसके इलाज के लिए लंदन जाते हैं, और फिर शुरू होता है आयशा को लेकर उनका संघर्ष. फिल्म की कहानी दिल्ली और लंदन के बीच घूमती है. 'द स्काइ इज पिंक' को देखकर जेहन में पहली बात यही आती है कि कोई भी इन हालात से न गुजरे. 

VIDEO: The Sky is Pink Movie Review: Priyanka Chopra की शानदार एक्टिंग, और दिल छू लेने वाली कहानी

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akshara Singh Song Mohini: अक्षरा सिंह, अंशुमन राजपूत के 'मोहिनी' गाने का टीजर आउट
अपनी कहानी फिल्म 'The Sky is Pink' में देखकर क्या बोले अदिति चौधरी और नीरेन चौधरी, जानें यहां...
पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले इस बॉलीवुड सुपरस्टार को थी स्किन टोन से दिक्कत, शबाना आजमी ने किया को स्टार को लेकर खुलासा
Next Article
पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले इस बॉलीवुड सुपरस्टार को थी स्किन टोन से दिक्कत, शबाना आजमी ने किया को स्टार को लेकर खुलासा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;