साउथ से आ गई एक और ब्लॉकबस्टर, आठ करोड़ की इस एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया 65 करोड़ का कलेक्शन

RDX Box Office Collection: साउथ में शाहरुख खान की जवान ने हंगामा मचा रखा है. लेकिन साउथ की मूवी आरडएक्स ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है. आठ करोड़ के बजट वाली फिल्म ने अपनी लागत से लगभग आठ गुना कमाई कर ली है.

साउथ से आ गई एक और ब्लॉकबस्टर, आठ करोड़ की इस एक्शन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर किया 65 करोड़ का कलेक्शन

RDX Box Office Collection: आरडीएक्स की बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सूनामी

खास बातें

  • साउथ में धूम मचा रही है यह फिल्म
  • एक्शन जबरदस्त और कमाल की है एक्टिंग
  • आठ करोड़ की फिल्म ने कमाए 65 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

RDX Box Office Collection: साउथ में शाहरुख खान की जवान का हल्ला बोल मचा हुआ है. इससे पहले रजनीकांत की जेलर ने बवाल काटा हुआ था.इस सबके बीच एक ऐसी भी फिल्म है जो कम बजट होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इस फिल्म में जोरदार एक्शन है और एकदम नई स्टार कास्ट है. इस फिल्म का बजट लगभग आठ करोड़ रुपये बताया जा रहा है लेकिन इसने दुनियाभर में लगभग 65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस फिल्म का नाम सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस फिल्म का नाम है 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर.' ये मलायलम फिल्म है. ये मलयालम फिल्म 25 अगस्त को रिलीज हुई है.

मलायलम फिल्म 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर' ने केरल में 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है जबकि इसने दुनियाभर में 65 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह यह एक मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म हो गई है. दिलचस्प यह है कि फिल्म को देखने वालों का सिलसिला थम नहीं रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलयालम फिल्म 'आरडीएक्स: रॉबर्ट डोनी जेवियर' को नहास हिदायत ने डायरेक्ट किया है. इसके प्रोड्यूसर अंजना अब्राहम, मैनुअल क्रूज डार्विन, नहास हिदायत और सोफिया पॉल हैं. फिल्म में एंटनी वर्गीज, शेन निगम और नीरज माधव लीड रोल में हैं. उनका साथ दिया है, लाल, बाबू एंटनीस, महिमा नाम्बियार, आयमा रोज्मी सेबस्टियन, माला पारवती और बैजू. फिल्म 25 अगस्त को केरल में ओणम के मौके पर रिलीज हुई थी.